अमरावतीमुख्य समाचार

शराब दुकान के कर्मचारी पर जानलेवा हमला

सिर पर कांच की बोतल फोडी, चाकू मारा

नेरपरसोपंत से दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
नवसारी देशी शराब दुकान की घटना
गाडगे नगर पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज
अमरावती- दि.18  गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के नवसारी स्थित देशी शराब दुकान में दो आरोपी शराब पीने पहुंचे. काफी देर होने के कारण दुकान के कर्मचारी ने वहां से जाने को कहा. इस बात पर हुए विवाद में दोनों आरोपियों ने सुनील साहू के सिर पर कांच की बोतल फोडी. चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास किया. इस मामले में दोनों ही ओर से मिली शिकायत के आधार पर दोनों ओर के आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया. हत्या करने के प्रयास में फरार आरोपी एजाज शहा व मोबीन खान को पुलिस ने नेरपरसोपंत से गिरफ्तार कर लिया है.
एजाज शहा रसिद शहा (35) व मोबीन खान नासिर खान (40, दोनों नेरपरसोपंत) यह दोनों हत्या करने के प्रयास के अपराध में गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम हेै. नवसारी में पटेल नामक व्यक्ति की देशी शराब दुकान है. वहां रात 9.30 बजे दो व्यक्ति मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 29/एजे-1593 से नवसारी की देशी दुकान पर पहुंचे. उन्होंने शराब खरीदी और दुकान में पीना शुरु किया. उस समय दुकान का हेल्पर कर्मचारी सुनील लल्लीप्रसाद साहू (22, मसानगंज) दुकान की साफसफाई कर रहा था. जिसके कारण सुनील साहू ने दोनों को बाहर निकलने को कहा. इसपर दोनों आरोपियों ने विवाद करते हुए शराब की नशा में साहू को गालियां देते हुए पीटना शुरु किया. ऐसे में कांच की बोतल फोडकर सिरपर मारा. दूसरे ने साहू के पेट पर चाकू से वार किया. इसके बाद दोनों हमलावर वहां से फरार हो गये. साहू को अन्य कर्मचारी घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. इसकी जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साहू के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ 307, 34 के तहत अपराध दर्ज किया. पुलिस ने तेजी से तहकीकात करते हुए मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर दोनों आरोपियों को कल सोमवार की सुबह नेरपरसोपंत से गिरफ्तार कर लिया.

सुनील साहू के खिलाफ भी अपराध दर्ज
इसी मामले में एजाज शहा रसिद शहा (35, नेरपरसोपंत) ने भी गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसमें उसने बताया कि, वह उसके दोस्त के साथ नवसारी स्थित देशी शराब की दुकान में शराब पीने के लिए गया था. वहां दो लोगों के बीच विवाद शुरु था. उन्होंने एजाज शहा के सिर पर कांच की बोतल दे मारी. दूसरे ने हाथ पर लठ मारा, मोटरसाइकिल का भी नुकसान किया. इस शिकायत पर पुलिस ने सुनील लल्लीप्रसाद साहू (52, मसानगंज) के खिलाफ दफा 324 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button