अमरावती

पिंपलखुटा की सरपंच के पति पर जानलेवा हमला

गांव में शराब बंदी करने का बदला निकला

  • एक गिरफ्तार, दो फरार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१० – समीपस्थ पिंपलखुटा स्थित महिला सरपंच के पति समेत दो लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर जख्मी करने की घटना शुक्रवार 9 जुलाई को रात 8 बजे के दौरान घटीत हुई. इस मामले में फे्रजरपुरा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक हमलावर को गिरफ्तार किया. जबकि दो हमलावर फरार बताये जाते.
प्रवीण साहेबराव आडे (35) व विलास जयसिंगराव आडे (36, दोनों पिंपलखुटा) यह घायलों के नाम है. प्रवीण आडे की पत्नी छाया आडे यह पिंपलखुटा गांव की सरपंच है. जिससे प्रवीण आडे ने गांववासियों की मदत से गांव में चल रहे अवैध धंधे बंद किये. गांव में शराब बंदी लागू की. ग्रामपंचायत के विकास काम में भी उन्होंने पुढाकार लिया था. इसी में उनका विरोध शुरु हुआ. चार-पांच दिनों से उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी देने के कॉल आ रहे थे. जिससे प्रवीण ने शुक्रवार को दोपहर फे्रजरपुरा पुलिस थाने में पहुंचकर थानेदार पुुंडलिक मेश्राम से भेंट की. उन्हें मिलने वाली धमकी की जानकारी उन्होंने थानेदार को दी. इसपर मेश्राम ने गांव के निखिल प्रभाकर अर्मल को फोन कर पुलिस थाने में बुलाया. प्रवीण आडे को पुलिस थाने में ही रुकने के लिए मेश्राम की ओर से ही कहा गया था. किंतु शाम तक निखिल यह पुलिस थाने में न पहुंचने के कारण प्रवीण आडे अपनी दुपहिया वाहन से गांव की ओर निकल गए. गांव में पहुंचते ही जिला परिषद शाला के पास निखिल अर्मल व उसके दो साथियों ने उसे रोका और विवाद किया. यह विवाद मारपीट में बदला तब निखिल व उसके दो साथियों ने प्रवीण आडे व विलास आडे पर चाकू हमला करते हुए उन्हें जख्मी किया. हमले में प्रवीण यह गंभीर जख्मी हुए है. उन्हें नागपुर रेफर किया गया है. जबकि विलास आडे पर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हमलावरों में से एक गोपी डाखोरे नामक युवक को गिरफ्तार किया है तथा निखिल अर्मल व उसके साथियों को पुलिस तलाश रही है, इस तरह की जानकारी फे्रजरपुरा के थानेदार पुंडलिक मेश्राम ने दी है.

  • हमलावरों पर दफा 307 दाखिल

पिंपलखुटा में सरपंच के पति प्रवीण साहेबराव आडे समेत दो लोगों पर हुए हमले के मामले में कल रात फे्रजरपुरा पुलिस ने दफा 307, 324, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है. जबकि मुख्य हमलावर निखिल अर्मल अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

Related Articles

Back to top button