अमरावतीमुख्य समाचार

रवि नगर में युवक पर जानलेवा हमला

7-8 लोगों ने मिलकर किया चाकू से वार

* 5 आरोपी गिरफ्तार, 1 नाबालिग का भी समावेश
अमरावती/दि.3 – स्थानीय रवि नगर परिसर के छत्रपति शिवाजी नगर चौक में बीती रात 12.30 बजे के आसपास ऋत्विक श्रीराम बालस्कर नामक युवक पर करीब 8-10 लोगों ने जानलेवा हमला करते हुए उसे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. शिकायत मिलते ही राजापेठ पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने मेें सफलता प्राप्त की, जिनमें एक नाबालिग का भी समावेश है.
जानकारी के मुताबिक बीती रात ऋत्विक बालस्कर (22, इंद्रभवन थिएटर, अंबागेट) अपने मित्र गणेश महादेवराव कांचनपुरे (23, हनुमान नगर) के साथ एक बर्डथे पार्टी का काम निपटाकर घर वापिस आ रहा था. तभी टक्या दुबे ने उसे फोन करते हुए एक लडकी के मामले को लेकर गालीगलौच की ओर जान से मारने की धमकी दी, तो ऋत्विक ने तुरंत ही अभी डीजे (गोपाल नगर) को फोन करते हुए टक्या दुबे को समझाने के लिए कहा. लेकिन जिसके बाद टक्या दुबे व अभिजीत डीजे ने ऋत्विक बालस्कर को आपस में बातचीत करने के लिए रवि नगर स्थित छत्रपति शिवाजी चौक में बुलाया. जहां पर दोनों में अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर ऋत्विक बालस्कर पर हमला बोल दिया और टक्या दुबे ने ऋत्विक बालस्कर के कंधे, पेट व पीठ पर सपासप चाकू मारे. जिससे ऋत्विक बालस्कर बुरी तरह घायल हो गया.
इस मामले में ऋत्विक के साथ मौजूद गणेश कंचनपुरे की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने भादवि की धारा 143, 147, 148, 149, 307, 504 व 506 के तहत अपराध दर्ज करते हुए महज तीन घंटे के भीतर अविनाश उर्फ टक्या घनश्याम दुबे (22, देशपांडे प्लॉट), अभिजीत उर्फ डीजे गजानन लोणकर (24, विजयपथ नगर), अजय गणेश वानखडे (22, चवरे नगर) व हिमांशू ज्ञानेश्वर मामदकर (19, शिवशक्ति नगर) सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया. मामले की जांच राजापेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार मनीष ठाकरे के मार्गदर्शन में चल रही है.

Related Articles

Back to top button