अमरावती

पुल पर बना जानलेवा गड्ढा

संबंधित विभाग द्वारा की जा रही अनदेखी

चांदूर रेल्वे-/ दि.6  तहसील के नागपुर-औरंगाबाद एक्सप्रेस हाइवे के समीर येरड-चांदूरखेडा रास्ते के पुल पर बड़ा गड्ढा पड़ने के साथ ही वह नागरिकों के लिए धोखादायक बन गया है. लेकिन संबंधित विभाग द्वारा इस ओर दुर्लक्ष किया जा रहा है.
येरड-चांदूरखेडा रास्ते के पुल पर गड्ढा होने की जानकारी येरड खरबी के नागरिक पुरुषोत्तम देशमुख, विजय बावणे ने स्वयं जि.प. निर्माणकार्य उपविभाग, चांदूर रेल्वे कार्यालय में जाकर दी थी. पश्चात जि.प. बांधकाम उपविभाग कार्यालय के देखभाल महिनकुली कर्मचारी रमेश वानखडे को जांच के लिए भेजा गया था. संबंधित कर्मचारी को येरड, खरबी, चांदूरखेडा के नागरिकों ने घेराव कर रास्ते की समस्या बताई. पश्चात संबंधित कर्मचारी ने पुल की जांच कर पुल पर गड्ढा होने की जानकारी वरिष्ठों को दी. येरड-चांदूरखेडा रास्ते की गत दो वर्षों से दयनीय स्थिति हुई है. येरड से चांदूररेल्वे व घुईखेड जाने-आने के लिए यह एखमात्र रास्ता होकर स्कूल जाने वाले विद्यार्थियों की स्कूल बस इसी रास्ते से जाना-आना करती है. इस रास्ते पर हमेशा वाहनों की आवाजाही लगी रहती है. लेकिन पुल पर पड़े जानलेवा गड्ढे के कारण वाहनचालक व परिसर के नागरिकों को काफी परेशानी हो रही है. रात के समय दुपहिया व चारपहिया वाहन चालकों को पुल पर का गड्ढा ध्यान में न आने से दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है.
यह रास्ता तुरंत दुरुस्त किये जाने की मांग येरड,खरबी, एखलारा, चांदूरखेडा, झिबला के नागरिक विजय बावणे,पुरुषोत्तम देशमुख, रविन्द्र गुल्हाने,अमोल वानखडे,रामेश्वर मेश्राम,प्रकाश वानखडे, मुरलीधर डेहनीकर, सोनू देशमुख, सौजन्य देशमुख, नितीन भोयर, ज्ञानेश्वर डेहनीकर,दिवाकर मरस्कोल्हे,संतोष काले, नंदू सावलीकर, सागर डुबदुबे,शुभम देशमुख,मारबदे आदि ने की है.

Related Articles

Back to top button