अमरावती

एक दिन पहले घर में हुई मौत, दुसरे दिन लगी आग

घर का पूरा साजो-सामान जलकर खाक, कोई जनहानी नहीं

परतवाडा/दि.23 – अचलपुर कृषि उत्पन्न बाजार समिती के सामने बालाजी नगर में प्रोफेसर कालोनी निवासी शेरेकर परिवार के घर में गत रोज अचानक आग लग गयी. जिसकी वजह से घर में रखे महत्वपूर्ण दस्तावेजों सहित फर्निचर जलकर खाक हो गये. सौभाग्य से इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई है. यहां यह विशेष उल्लेखनीय है कि, इस घर के कर्ता पुरूष तथा सेवानिवृत्त प्राध्यापक राम शेरेकर का एक दिन पहले ही 21 जनवरी को लंबी बीमारी पश्चात निधन हुआ था और उनका अंतिम संस्कार निपटाने के बाद अभी शेरेकर परिवार गम के साये से उबर भी नहीं पाया था कि, उनके घर में आग लग गयी.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शेरेकर परिवार के घर की उपरी मंजील पर 22 जनवरी की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास आग लगी. जिसमें उपरी मंजील पर स्थित कमरे में रखे फर्निचर और दस्तावेज जलकर खाक हो गये. इस घटना के समय घर में केवल महिलाएं ही उपस्थित थी और नगर पालिका से फायर ब्रिगेड का वाहन भी समय पर उपलब्ध नहीं हो पाया. जिसके चलते आसपडौस के युवाओं ने दौडभाग करते हुए इस आग को बुझाया. इन युवाओें में प्रणस धंदर, गोलु कैथवास, ऋषि भगत, सुयोग महल्ले, साहील दाने, आदित्य मोहोड व प्रतीक शिरभाते आदि का समावेश रहा.

कांडली में भी लगी आग

बालाजी नगर में आग लगने से पहले शहर से ही सटे कांडली ग्राम पंचायत परिसर निवासी सुधाकर शनवारे के घर सहित गाय के तबेले में आग लगी. जिसमें बडे पैमाने पर नुकसान हुआ है.

Related Articles

Back to top button