अमरावती

टिमटाला में चरवाहे की कुएं में गिरकर मौत

विधायक प्रताप अडसड ने मृतक के परिवार को सांत्वना भेंट

नांदगांव खंडेश्वर/ दि.18– तहसील स्थित टिमटाला में गाय के पिछे दौडतेे हुए कुएं में गिरकर युवा चरवाहे की मौत हो गई. जिससे परिसर में सनसनी फैल गई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील अंतर्गत आनेवाले टिमटाला गांव के मनोज प्रकाश हेमणे (27)यह युवक अपने सहयोगियों के साथ पशुओं की चरवाही का काम करता था. हनुमान जयंती के दिन वह हर रोज की तरह पशुओं को चराने के लिए जंगल की ओर गया और शाम को घर लौटते समय चरवाहे की गाय झुंड छोडकर भाग गई. जिसे वापस लाने के लिए मनोज ने गाय का पिछा किया. काफी समय जाने पर भी मनोज अपनी घर की ओर वापस नहीं आया. जिससे उसके सहयोगियों ने उसकी तलाश की.
तलाश के दौरान गांव से 400-500 मीटर अंतर पर एक खुले कुएं में मनोज की लाठी व पानी की बोतल दिखाई दी. इसी आधार पर कुएं की तलाश की गई जिसमें मनोज का शव दिखाई दिया. तत्काल घटना की जानकारी लोणी पुलिस स्टेशन को दी गई. लोणी पुलिस व्दारा मनोज के शव को बाहर निकालकर पोर्स्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. मनोज के परिस्थिति अत्यंत ही नाजुक थी. वह बेबी ताई व प्रकाश हेमणे का इकलौता बेटा था.
उसके दोनो बहनों की शादी हो चुकी थी. वह अपनी मां के आखों के इलाज के लिए चरवाहे का काम कर रहा था और अपने परिवार का उदर निर्वाह कर रहा था.मतृक के परिवार को विधायक प्रताप अडसड ने सांत्वना भेंट दी और आवश्यक सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया. वहीं ग्रामवासियों की और पत्रकार तथा सामाजिक कार्यकर्ता श्रीकांत सहारे ने मनोज के परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग प्रशासन से की.

Related Articles

Back to top button