अमरावतीविदर्भ

जलाशय में डूबे युवक की मौत

झटामझिरी के जलाशय की घटना

  • पैर फिसलने के कारण पानी में जा गिरा

वरुड – लगातार मुसलाधार बारिश होने के कारण जलाशय ओवर फ्लो हो गए. इस दृश्य का आनंद लूटने के लिए गए एक युवक का पैर फिसलने के कारण जलाशय में जा डूबा. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. यह घटना शनिवार २९ अगस्त की सुबह ९ बजे झटामझिरी स्थित जलाशय में घटी.

तुषार संजय कुसराम (१७, झटामझिरी) यह जलाशय में डूबने के कारण मरने वाले बालका का नाम है. मिली जानकारी के अुनसार तुषार फिलहाल वरुड के महात्मा फुले महाविद्यालय में कक्षा १२वीं की पढाई कर रहा था. वह शहर के आदिवासी छात्रावास में रहता था, ऐसा उसके परिवार वालों ने बताया. मगर लॉकडाउन की वजह से महाविद्यालय बंद होने के कारण गांव में ही मां छाया, बहन पायल, पिता संजय के साथ रहता था. तहसील में पिछले ३६ घंटों से लगातार मुसलाधार बारिश होने के कारण तहसील के सभी नदी नालों में बाढ आ गई है. जलाशय ओवर फ्लो हो गया. इसलिए शहर व ग्रामीण के लोग ओवर फ्लो हो रहे जलाशय का आनंद लूटने के लिए बडे पैमाने पर लोग पहुंच रहे है.

इस बीच झटामझिरी का जलाशय भी ओवरफ्लो होने के कारण सुबह ९ बजे गांव के चार युवक वह नजारा देखने के लिए जलाशय गए थे. उनमें तुषार भी था. चारों युवक ओवलफ्लो बह रहे जलाशय के किनारे खडे होकर नजारा देखते समय अचानक तुषार का पैर फिसला और सीध जलाशय में जा गिरा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना की खबर आग की तरह गांव में फैली. देखते ही देखते गांववासियों की काफी भीड जलाशय परिसर में इकट्ठा हो गई. पुलिस पटेल बबली पाटिल ने जरुड पुलिस चौकी को घटना की जानकारी दी. पुलिस की टीम ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को लाश सौंपी. दोपहर ४ बजे तुषार के पार्थिव पर अंत्यसंस्कार किया गया. पुलिस ने फिलहाल मर्ग दर्ज कर मामले की तहकीकात शुुरु की है.

Related Articles

Back to top button