अमरावतीविदर्भ

बोरगांव मंजु के तीन युवक की मौत

परतवाडा, धारणी मार्ग पर क्रुझर कार पेड से भीडी

  • तीन युवक गंभीर घायल, अमरावती के इर्विन अस्पताल में इलाज जारी

  • घटनास्थल पर शराब की नशे में धुत व्यक्ति को भी किया अस्पताल में भर्ती

अमरावती/परतवाडा/ दि.३ – परतवाडा से धारणी मार्ग पर स्थित अंबिका लॉन्स के पास तेज गति से आ रहा क्रुझर वाहन एक पेड से जा भीडा. यह दिल दहला देने वाली घटना कल बुधवार की रात १० बजे घटी. इस सडक दुर्घटना में तीन युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को परतवाडा उपजिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद तीनों को अमरावती जिला अस्पताल रेफर किया गया. इस दौरान घटनास्थल के कुछ दूरी पर एक शराब की नशे में धुत पडे व्यक्ति को भी घायल समझकर अस्पताल लाया गया. बाद में समझ में आते ही उसे छोड दिया. सभी घायल व मृतक अकोला जिले के बोरगांव मंजु निवासी बताये जा रहे है. वे चिखलदरा में पर्यटक के रुप में घूमने आये थे.

वैभव गुलाबराव नागरे (२६), धिरज अशोक गिरी(२९), कृष्णा राजेंद्र दलवी (२३, सभी बोरगांव मंजु, जिला अकोला) यह सडक दुघर्टना में मरने वाले तीन युवक का नाम हैं. कुणाल बालु दहिकर (२४),प्रथमेश सुभाष कंठाले (२०), प्रतिक सुनील मेहरे (२६, तीनों बोरगांव मंजु) यह तीनों गंभीर रुप से घायल अमरावती जिला अस्पताल में इलाज ले रहे युवकों का नाम हैं. जानकारी के अनुसार छह युवक क्रुझर वाहन क्रमांक एमएच ३०/एटी १९२७ व्दारा बोरगांव मंजु से प्राकृतिक नजारे का आनंद लूटने के लिए पर्यटक के रुप में चिखलदरा आये थे. वहां मौजमस्ती करने के बाद रात के समय वापस लौट रहे थे.

बताया जाता है कि वाहन चालक वैभव नागरे समेत सभी क्रुझर वाहन में सवार युवकों ने शराब का सेवन किया था. वापस लौटते समय परतवाडा धारणी मार्ग स्थित अंंबिका लॉन्स के पास तेज गति से वाहन चलाते समय वाहन चालक का संतुलन बिगड गया और वाहन सीधे सडक किनारे लगे नीम के पेड से जा भीडा. ट्नकर इतनी भीषण थी कि वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचुर हो गया. सामने बैठे वाहन चालक वैभव, धिरज गिरी और कृष्णा दलवी भी वाहन में बुरी तरह फंस गए. घटना की खबर मिलते ही परतवाडा पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची. इस समय रास्ते पर काफी भीड इकट्ठा हो गई थी. पुलिस ने काफी मेहनत के बाद चकनाचूर हो गई कार से तीनों युवकों की लाश बाहर निकाली और एम्बुलेंस बुलाकर घायल तीन युवकों को परतवाडा उपजिला अस्पताल रवाना किया. घटनास्थल का पंचनामा कर तीनों युवकों की लाश भी परतवाडा उपजिला अस्पताल पोस्टमार्टम गृह के लिए रवाना की. मगर इस दौरान इसी घटनास्थल के पास एक युवक भी शराब की नशे में धूत पडा था. वहां उपस्थित लोगों को ऐसा लगा जैसे सडक हादसे में कार में वह युवक भी बैठा था. पुलिस ने तीन घायलों के साथ उस शराबी युवक को भी एम्बुलेंस में डालकर उपजिला अस्पताल पहुंचाया. जब बाद में समझ आया कि वह व्यक्ति वाहन में सवार नहीं था तब उसका नशा उतरने के बाद उसे छोड दिया. तीनों घायलों की स्थिति काफी नाजूक होने के कारण रात के ही समय तीनों घायल युवकों को अमरावती जिला अस्पताल रेफर किया गया. घायलों को अमरावती में इलाज जारी हैं.

Related Articles

Back to top button