अमरावतीमहाराष्ट्र

कुएं से बरामद हुआ महिला का सडा-गला शव

एकलासपुर खेत परिसर की घटना

अमरावती/दि.02– समिपस्थ नांदगांव खंडेश्वर तहसील के मंगरुल चव्हाला पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एकलासपुर खेत परिसर में स्थित कुएं से एक महिला का नग्न एवं सडा-गला शव बमराद हुआ. इसके बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला शवागार में पहुंचाया तथा आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए मृतक महिला की शिनाख्त करने को लेकर प्रयास शुरु किये.

इस संदर्भ में शिवणी रसुलापुर निवासी चंद्रशेखर रघुपति गावंडे (35) ने मंगरुल चव्हाला पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, जब वे एकलासपुर परिसर स्थित अपने खेत पहुंचे और कुएं में झाककर देखा, तो उन्हें कुएं के पानी पर एक महिला का शव दिखाई दिया. पश्चात पुलिस ने गांववासियों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला. 30 से 35 वर्ष की आयु वाली इस महिला के शरीर पर काले रंग का ब्लाउज था और दोनों हाथों में लाल व सुनहरी रंग की चुडिया थी. साथ ही दोनों पांवों में सफेद व पीले रंग की धातू वाली पायल बंधी थी. पुलिस ने उक्त जानकारी को जारी करने के साथ ही मृतक महिला की शिनाख्त हेतु प्रयास शुरु कर दिये तथा मृतक महिला के चित्र व जानकारी को आसपडोस के जिलों की पुलिस के साथ ही साझा किया गया है.

इसके साथ ही क्षेत्र में यह चर्चा भी चल रही है कि, संभवत: उक्त महिला को किसी अन्य स्थान पर मौत के घाट उतारा गया और फिर उसके शव को एकलासपुर परिसर स्थित खेत के कुएं में लाकर डाल दिया गया.

Related Articles

Back to top button