अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रेलवे स्टेशन के सामने खंडहर में मिली युवक की सडी-गली लाश

इर्विन से रेलवे स्टेशन चौक मार्ग पर नावंदर शोरूम के पास की घटना

* शव के पास मोबाइल और वाहन की चाबी मिली
* मृतक की शिनाख्त पुलिस ने की
* फ्रेजरपुरा थाना में दर्ज थी लापता होने की शिकायत
* घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट व फोरेंसिक दल पहुंचा
* हत्या की संभावना, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

अमरावती/ दि.13 –दो दिन पूर्व फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र से लापता युवक की सडी-गली लाश अमरावती रेलवे स्टेशन के सामने खंडहर में आज सुबह बरामद होने से खलबली मच गई है. मृतक युवक राजुरा बेडा का बताया जाता है. घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और फोरेंसिक दल को भी बुलाया गया. युवक की हत्या होने की संभावना को देखते हुए कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.
जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की शिनाख्त सवकेश नवलेश पवार (25) के रूप में हुई है. बताया जाता है कि शनिवार 13 जनवरी को सुबह 10 बजे के दौरान अमरावती रेलवे स्टेशन के सामने नावंदर शोरूम के पास के खंडहर में कोई युवक शौच के लिए गया तब उसे वहां शव पडा दिखाई दिया. परिसर में काफी दुर्गंध फैली हुई थी. उसने तत्काल कोतवाली पुलिस को इस बाबत सूचित किया. जानकारी मिलते ही थानेदार विजय कुमार वाकसे अपने दल के साथ घटनास्थल आ पहुंचे. लाश काफी सड चुकी थी. घटना की जानकारी वरिष्ठों को दी गई. पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक आयुक्त शिवाजीराव बचाटे, क्राइम ब्रांच के निरीक्षक आसाराम चोरमले भी अपने दल के साथ घटनास्थल आ पहुंचे. घटनास्थल पर मोबाइल और दुपहिया वाहन की चाबी पुलिस को बरामद हुई. लाश काफी सडी-गली रहने से शव तीन-चार दिन पूर्व का रहने का अनुमान पुलिस ने लगाया. घटनास्थल पर मिले मोबाइल के आधार पर मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए गए. मोबाइल से मिले नंबर पर पुलिस के संपर्क करते ही मृतक युवक की शिनाख्त की गई. मृतक युवक का नाम राजुराबेडा निवासी सवकेश नवलेश पवार के रूप में की गई. मृतक युवक घर से लापता था. दो दिन पूर्व फ्रेजरपुरा थाने में उसके लापता होने की शिकायत परिजनों ने दर्ज करवाई थी. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवागार पहुंचा दिया. दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य जिला अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने लापता सवकेश की शिनाख्त की. घटनास्थल पर नागरिकों की भारी भीड जमा हो गई थी. मृतक युवक की हत्या होने की आशंका जताई गई है. पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक घटना दर्ज कर जांच शुरू की है.

* मृतक की दुपहिया गायब
घटनास्थल पर लाश के पास पुलिस को मोबाइल के साथ एक दुपहिया वाहन की चाबी भी बरामद हुई है. इस कारण युवक के पास दुपहिया रहने का अनुमान लगाया गया है. घटनास्थल के आसपास पुलिस को लावारिस अवस्था में कोई दुपहिया बरामद नहीं हुई है. इस कारण पुलिस उस दुपहिया की तलाश में जुटी हुई है.

* घटनास्थल के आसपास खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज
जिस खंडहर में सवकेश पवार का शव बरामद हुआ. उस खंडहर के सामने मुजुमदार एंटरप्राइजेस व तेज कुरियर का कार्यालय है. वहां इस कार्यालय के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है. पुलिस उस कैमरे के फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. इस घटना से पुलिस महकमें में खलबली मच गई है.

Related Articles

Back to top button