अमरावती

प्लॉट बिक्री के 22 लाख परिजनों व्दारा मांगने पर दीपक की आत्महत्या

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

अमरावती/दि.22– परिवार के ही कुछ सदस्यों ने 22 लाख रुपए की मांग कर मानसिक रुप से परेशान किया रहने से एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने वाले व्यक्ति का नाम वडगांव फत्तेपुर निवासी दीपक रतनलाल मोरखडे है.
परतवाडा पुलिस ने पांढरी सालेपुर निवासी लीलाधर मोरखडे (55), पूरण मोरखडे (45), भजन मोरखडे (55) और वडगांव फत्तेपुर निवासी दिनेश रामकिसन हिरणे के खिलाफ 20 दिसंबर की शाम आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया है. दीपक मोरखडे ने 14 दिसंबर को दोपहर में आत्महत्या की. आरोपी ने दीपक के परिवार के सदस्यों को 22 लाख के लिए मारने की धमकी दी थी. परतवाडा पुलिस ने पहले आकस्मिक घटना का मामला दर्ज किया था, लेकिन जांच के दौरान घटना के 6 दिन बाद आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया है.

* परतवाडा पुलिस में दी थी शिकायत
परतवाडा के थानेदार संदीप चव्हाण व्दारा दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक और आरोपी एक दूसरे के रिश्तेदार है. कुछ वर्ष पूर्व दीपक मोरखडे ने प्लॉट का व्यवहार किया. इसमें के कुछ रकम आरोपी को देना था लेकिन वह न देने का आरोप है. 22 लाख रुपए के लिए चाचा-भतिजे के बीच बैठक भी हुई. इस बाबत लीलाधर मोरखडे व अन्य लोगों ने दीपक मोरखडे के खिलाफ परतवाडा थाने मेें शिकायत की थी. इस शिकायत के बाद दूसरे ही दीपक मोरखडे ने आत्महत्या कर ली.

Related Articles

Back to top button