अमरावतीमुख्य समाचार

दीपावली, दशहर पर शान होंडा ने रिकॉर्डतोड वाहन बेचा

अच्छा काम करने वाले 10 कर्मचारियों को इस बार फारेन टूर पर भेजेंगे

* पिछले 10 साल में 71 हजार गाडियां बेचने का रिकॉर्ड
* केवल वाहन बेचना नहीं बल्कि ग्राहकों को सेवा देने में ज्यादा विश्वास
* शोरुम में हर माह 4 हजार से अधिक वाहनों की सर्विसिंग होती है
* अमरावती के अलावा जिलेभर में भी शान होंडा की है बैंच
* कंपनी से 1500 को टार्गेट और 1505 वाहन बेचकर किया सेलिब्रेट
* संचालक राजेंद्र जाधव से विशेष साक्षात्कार
अमरावती/ दि. 5 – अमरावती के जाधव ग्रुप के शान होंडा दुपहिया वाहन शोरुम को दशहरा, दीपावली के त्यौहार पर होंडा कंपनी की ओर से 1 हजार 500 वाहन बेचने का टार्गेट दिया गया था, मगर अच्छी सेवा के लिए विख्यात शान होंडा ने टार्गेट ही पूरा नहीं किया बल्कि 1 हजार 505 वाहन रिकॉर्डतोड बेचकर इसका सेलिबे्रट भी किया. इस साल शोरुम में अच्छा काम का प्रदर्शन करने वाले 10 कर्मचारियों को फारेन टूर पर भेजा जा रहा हैं. पिछले 10 वर्षों में 71 हजार से अधिक वाहन बेचने का यह शोरुम ने रिकॉर्ड बनाया है. शोरुम से केवल वाहन बेचना ही उद्देश्य नहीं है बल्कि ग्राहकों को अच्छी सेवा देना मुख्य उद्देश्य है. इसी वजह से शान होंडा शोरुम लगातार प्रगति करते जा रहा है. शान होंडा केवल अमरावती तक ही सीमित नहीं है. बल्कि अमरावती के अन्य तहसीलों में भी इसकी ब्राँचेस है. इस शोरुम में हर माह 4 हजार से अधिक वाहनों की सर्विसिंग की जाती हैं. शोरुम में साफसफाई का विशेष ध्यान दिया जाता है. अच्छी सेवा के लिए शान होंडा शोरुम विख्यात होने के कारण यहां विश्वास के साथ ग्राहक आँख बंद करके आतेे है, ऐसा विश्वास जाधव ग्रुप के कर्ताधर्ता शान होंडा के संचालक राजेंद्र जाधव ने आज ‘दैनिक अमरावती मंडल’ व्दारा लिये गए विशेष साक्षात्कार के समय व्यक्त किया.
शान होंडा के संचालक राजेंद्र जाधव ने विशेष साक्षात्कार में बडी ही सादगी के साथ बताया कि, इस शोरुम का शुभारंभ 24 अक्तूबर 2012 को किया गया था. हमारा उद्देश्य केवल वाहन बेचना नहीं, बल्कि ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा सेवा देने पर है. जाधव ग्रुप पर ग्राहकों का पिछले 70 वर्षों से विश्वास है. जाधव ग्रुप का मुख्य व्यापार इंडस्ट्रिज क्षेत्रों में है. इससे जुडा क्षेत्र ट्रेैक्टर होने के कारण हमने ट्रैक्टर क्षेत्र में कदम रखा. इसके बाद शान होंडा के रुप में ऑटो मोबाइल में शुरुआत की गई. इलेक्ट्रीकल थ्रीवलर का भी काम शुरु किया है. लोगों ने जताए विश्वास की वजह से लगातार जाधव ग्रुप प्रगति करते आया है.
उन्होंने बताया कि, इस शोरुम में हर माह 3 हजार 500 से 400 हजार या इससे भी अधिक वाहनों की सर्विसिंग की जाती है. शान होंडा की दर्यापुर, मोर्शी, वरुड, भातकुली में ब्राँचेस है. इसके अलावा पुराने होडा वाहनों का सेल यह जमिल कॉलोनी में बेस्ट सेल के नाम से शुरु है. शान होंडा को कंपनी की ओर से बेस्ट सर्विस अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है. इसके अलावा 6 लाख रुपए के रिवेल्यूवेशन रिवॉर्ड से 2017-18 में कंपनी ने सम्मानित किया था. उन्होंने बताया कि, पुुरस्कार में मिला रुपया कर्मचारियों की मेहनत है. वह पुरस्कार मेरा नहीं है, इस वजह से मुझे कंपनी से रिवॉर्ड में मिले 6 लाख रुपए कर्मचारियों में बांट दिये थे.
संचालक राजेंद्र जाधव ने आगे बताया कि, शान होेंडा व्दारा अब तक करीब 5 लाख से अधिक वाहनों को सर्विसिंग की सेवा दे चुके है. उन्होंने अपने कर्मचारियों पर विश्वास जताते हुए बताया कि, जो भी कर्मचारी जाधव ग्रुप से एक बार जुड जाता है, वह कभी कही नहीं भटकता. कर्मचारियों को जो चाहिए, वह उपलब्ध होने के कारण कभी नहीं छोडता. उन्होंने बताया कि, बडे लोग हर दिन दीपावली मना सकते है, परंतु कर्मचारियों पर उनका परिवार निर्भर होता है. इस वजह से वे हर माह वक्त पर वेतन, दीपावली का तारीख से पहले वेतन और उन्हें बोनस भी प्रदान किया गया. उन्होंने बताया कि, इसपर कर्मचारियों का अधिकार है. उन्होंने कर्मचारियों को भगवान का स्वरुप बताते हुए कहा कि, उन्हीं की बदौलत हम आगे बढ रहे है. इसलिए कर्मचारियों का विशेष ध्यान रखते है. इसी श्रृंखला में उन्होंने 50 हजार वर्गफीट शोरुम के हर सेक्शन में एसी लगा रखी है. उनका मानना है कि, कर्मचारी मन प्रफुल्लित होकर सुकून के साथ काम करेगा तो और ज्यादा अच्छी सुविधा दे पायेगा.
संचालक जाधव ने बताया कि, वे हर साल कर्मचारियों के लिए टूर की योजना चलाते है. इस वर्ष काम में उमदा प्रदर्शन करने वाले 10 कर्मचारियों का चयन किया गया है. उन्हें इस बार फारेन टूर पर भेजा जा रहा है. इस टूर पर जाने वाले कर्मचारियों में प्रशांत शेंडे, चेतन मंत्री, सुनीता अढाउ, पंकज शेरोले, प्रणिता ठाकरे, जुहिता चव्हाण, निलम चांदूरकर, शेखर गावंडे, ऋषिकेश नाचनकर का समावेश है. उन्होंने यह भी बताया कि, पिछली बार 14 कर्मचारियों को परिवार के साथ गोवा भिजवाया गया था. इससे पहले एकबार 27 कर्मचारियों को वाहन मुफ्त उपलब्ध कराये थे. उन्होंने बताया कि, एक सामान्य सेल्समैन को सिखाकर उन्होंने ब्राँच हेड तक पहुंचाया है. वे अपने शोरुम में साफसफाई का विशेष ध्यान रखते है. उनका मानना है कि, आने वाले ग्राहकों में गुड फिलिंग होगी, तभी वह वहां आयेगा. इसके अलावा कर्मचारियों को कंपनी के नियमानुसार ड्रेस कोड, शू आदि सुविधाएं उपलब्ध कराई है. अच्छी सेवा के लिए विख्यात शोरुम लगातार प्रगति कर रहा है. उन्होंने बताया कि, इससे पहले जाँडियर ट्रेैक्टर की एजेंसी ने पहला अवार्ड प्राप्त्ा किया था. संचालक जाधव ने अपनी निजी जानकारी देते हुए बताया कि, व्यक्ति एकदम से बडा नहीं बनता, मैंने नौकरी तक की है. मुझे कर्मचारियों के दुखदर्द और सारे ऐहसास है. इसी वजह से कर्मचारी मुझे चाहते है. उनकी बदौलत लगातार प्रगति कर रहा हूं.

केक कांटकर मनाया जश्न
अमरावती के जाधव ग्रुप के शान होंडा टू विलर में दशहरा, दीपावली के अवसर पर कंपनी ने दिये टार्गेट को पार कर शान होंडा ने रिकॉर्डतोड वाहन बेचे. कंपनी ने 1 हजार 500 वाहन बेचने का टार्गेट दिया था. मगर शान होंडा ने इस टार्गेट को पूरा करते हुए एक कदम आगे बढाकर 1 हजार 505 वाहन बेचेे. मोटोजीपी टार्गेट पूरा करने की खुशी में शान होंडा ने केक कांटकर जश्न मनाया गया. इसके साथ ही सभी सेल्समैन टीम को सम्मानित किया गया. इस समय शान होंडा के संचालक राजेंद्र जाधव ने सेल्स टीम को प्रमाणपत्र देकर प्रोत्साहीत किया. इसी तरह ग्राहकों को निरंतर सेवा और आदर देने का आह्वान उन्होनें किया. शान होंडा शोरुम में वाहनों की बिक्री के लिए फायनान्स योजना, नए वाहनों की खरीदी पर विशेष ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी शुरु है. सभी ग्राहक एक बार शोरुम में जरुर पधारे, ऐसा आह्वान भी संचालक राजेंद्र जाधव ने किया है.

Related Articles

Back to top button