अमरावतीमुख्य समाचार

राणा पर 100 करोड़ का मानहानि दावा

कांग्रेस नेत्री यशोमती का ऐलान

अमरावती/दि.14- जिले की पूर्व पालकमंत्री तथा कांग्रेस विधायक एड. यशोमती ठाकुर ने सांसद नवनीत राणा द्वारा लगाए गए आरोपों को न केवल खारिज किया बल्कि अब वे कानूनी कार्रवाई करने जा रही है. ठाकुर ने सांसद राणा के विरुद्ध 100 करोड़ रुपए के मानहानि के दावे की घोषणा की है. जिससे अमरावती की राजनीति में आया आरोप-प्रत्यारोप का मामला अब न्याय मंदिर की दहलीज तक पहुंचना तय हो गया है. ठाकुर ने राणा की चुनाव आयोग के पास भी शिकायत करने की बात कही है.
सांसद राणा ने यशोमती ठाकुर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने विधायक रवि राणा से कड़क-कड़क नोट लिए और काम प्रतिस्पर्धी उम्मीदवार का किया. राणा का यह आरोप लोकसभा के पिछले 2019 के चुनाव के वक्त का है. जब राणा राकांपा के समर्थन से आघाड़ी की संयुक्त उम्मीदवार के रुप में संसदीय चुनाव लड़ी एवं विजयी हुई. यशोमती ने कहा कि हमने नवनीत राणा को भाभी के रुप में कबूल किया. उन्हें चुनाव में विजयी बनाने दर-दर भटके. यशोमती ने यह भी कहा था कि उनका सर्टिफिकेट झूठा है.
बहरहाल, यशोमती ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर ताना मारा कि किसानों की तरफ ध्यान देने के लिए उनके पास वक्त नहीं है. किन्तु दहीहांडी कार्यक्रम में वे खुशी-खुशी वक्त निकाल लेते हैं. सीएम शिंदे के विधायक अपात्र होने के बारे में भी यशोमती ने वक्तव्य किया.

Related Articles

Back to top button