अमरावती

अतिक्रमण विभाग प्रमुख बंसेले को हटाने की मांग

प्रहार ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

गांधीगीरी कर चुका है प्रहार
अमरावती/दि.11-स्थानीय महानगरपालिका के अतिक्रमण विभाग में कार्यरत अजय बंसेले की कार्यप्रणाली पर आए दिन सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं. इस संदर्भ में प्रहार के महानगर संपर्क प्रमुख गोलु पाटिल ने आरोप लगाते हुए कहा कि 28 हाथगाड़ी धारकों से बंसेले पैसे मांगते हैं. पैसे ना देने पर कार्रवाई की धमकी देते हैं. ऐसे अधिकारी को अतिक्रमण विभाग से हटाकर विभाग की ओर से जांच कर कार्रवाई की जाये, ऐसी मांग गोलु पाटिल ने की है.
गोलु पाटिल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अतिक्रमण विभाग के अजय संबेले पर आरोप लगाया है कि मननाने तरीके से कार्रवाई की जा रही है. शहर में ऐसे व्यापारी जो बाकायदा टैक्स अदा करते हैं, उनके 12 फुट ऊंचाई पर स्थित फलक हटाने की कार्रवाई अजय बंसेले द्वारा की गई. यह कार्रवाई नियमों को ताक पर रखते हुए की गई. वहीं 28 हाथगाड़ी धारकों ने लिखित स्वरुप में अजय बंसेलेे के खिलाफ शिकायत की है. बावजूद किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है. निगमायुक्त की विशेष मेहरबानी बंसेले पर दिखाई दे रही है, ऐसा आरोप लगाते हुए गोलु पाटिल ने चेतावनी दी है कि जल्द ही बंसेले को अतिक्रमण दस्ते के प्रमुख पद से हटाया नहीं गया तो निगमायुक्त के कक्ष में अजय बंसेले का शाल, श्रीफल देकर सत्कार किया जाएगा. इस गांधीगिरी आंदोलन के पहले प्रशासन बंसेले के खिलाफ कार्रवाई करें, ऐसी मांग भी की गई.
* जनआंदोलन की चेतावनी
प्रहार के महानगर अध्यक्ष बंटी रामटेके ने मनपा अतिक्रमण दस्ते के प्रमुख अजय बंसेले पर फुटपाथ पर व्यवसाय करने वाले हाथगाड़ीधारकों से कार्रवाई न करने के नाम पर पैसे वसुलने का आरोप लगाते हुए कहा कि नियमों को ताक पर रखकर बंसेले निजी लाभ के लिए काम कर रहे हैं. रामटेके ने चेतावनी दी है कि ऐसे अधिकारी को जल्द हटाया नहीं गया तो मनपा के खिलाफ प्रहार की ओर से जन आंदोलन छेड़ा जाएगा.

Related Articles

Back to top button