अमरावती

दर्यापुर से पुणे बस सेवा शुरु करने की मांग

यात्रियों को हो रही असुविधा

दर्यापुर/दि.22– दर्यापुर से पुणे बस सेवा शुरु करने की मांग दर्यापुर के विद्यार्थी, नागरिक व व्यापारी कर रहे है. शहर के अधिकांश विद्यार्थी व शहरवासियों को दर्यापुर से पुणे आना-जाना लगा रहता है. दिवाली के पर्व पर अवकाश रहने से तथा अन्य पारिवारिक कार्यक्रम के लिए उन्हें घर आना पडता है. रापनि का सफर उनके लिए भरोसेमंद व सुविधाजनक है. इसलिए दर्यापुर से पुणे बस सेवा शुरु करने की मांग की जा रही है. निजी वाहनों की संख्या अधिक रहने से ग्राहक तुरंत भरोसा नहीं करते. इसी कारण से दर्यापुर से पुणे बस सेवा शुरु करने पर आम नागरिकों के साथ-साथ विद्यार्थियों को राहत मिलेगी.

* स्लीपर कोच बस सेवा समय की जरूरत
दर्यापुर से कई विद्यार्थी शिक्षा के लिए पुणे में है. तथ दर्यापुर निवासी कई नौकरीपेशा लोग भी पुणे में कार्यरत है. शिक्षा व खेल विभाग के अधिकारियों को भी हमेशा पुणे जाना पडता है. तथा कई मरीजों को उपचार व जांच के लिए पुणे ले जाने की आवश्यकता पडती है.ऐसी स्थिति में आम नागरिकों को राहत दिलाने के लिए दर्यापुर – पुणे स्लीपर कोच बस सेवा शुरु करने डिपो प्रमुख पहल करें ताकि आम जनता को आर्थिक नुकसान सहना नहीं पडेगा.
-राजेंद्र गायगोले, सेवानिवृत्त मुख्याध्यापक

* दर्यापुर-पुणे बस सेवा शुरु करना जरूरी
दर्यापुर से पुणे स्लीपर कोच बस सेवा शुरु होना समय की जरूरत है. दर्यापुर के कई विद्यार्थी व नौकरीपेशा पुणे में कार्यरत रहने से उन्हें निजी बस से सफर करना पडता है. जिसके कारण आर्थिक नुकसान सहना पडता है. उनकी सुविधा के लिए दर्यापुर-पुणे स्लीपर कोच बस शुरु करने की जरूरत है.
-संजय चोरपगार, सामाजिक कार्यकर्ता

* रापनि ही एकमात्र विकल्प
दर्यापुर- पुणे बस सेवा दर्यापुर डिपो द्वारा जल्द शुरु की जाए ताकि यात्रियों का आर्थिक नुकसान न हो. सुखद और सुरक्षि सफर के लिए महामंडल ही एकमात्र विकल्प है. इसलिए दर्यापुर-पुणे स्लीपर कोच दर्यापुर डिपो से शुरु की जाए.
-अंकुश पाटिल कावडकर, उपजिलाप्रमुख
युवासेना, उबाठा,अमरावती

Related Articles

Back to top button