अमरावतीमहाराष्ट्र

उपायुक्त माधुरी मडावी ने की कंवर नगर के चवरे मार्केट व राजकमल चौक की नालियों की जांच

चवरे मार्केट में प्लास्टिक मिलने पर उस दुकान पर ठोका दंड

अमरावती/दि.25– महानगरपालिका उपायुक्त माधुरी मडावी ने बुधवार 24 जुलाई को कंवर नगर के चवरे मार्केट व राजकमल चौक की नालियों की जांच की. इस जांच के दौरान सहायक आयुक्त भुषण पुसतकर, नंदकिशोर तिखिले, उपअभियंता प्रमोद इंगोले, अतिक्रमण पथक प्रमुख योगेश कोल्हे, वरिष्ठ स्वास्थ निरीक्षक विजय बुरे, स्वास्थ निरीक्षक विकी जेधे, अतिक्रमण विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे.
उपायुक्त माधुरी मडावी ने कंवर नगर के चवरे मार्केट की जांच की यहां से एक दुकान में प्लास्टिक मिलने पर उस दुकान के मालिक मंगलानी को 5 हजार रुपये, अरोरा वाईन शॉप में 5 हजार रुपये का दंड ठोका गया. वही एक अन्य दुकानदार ने प्लास्टिक बाबत दंड ने देने पर उस दुकान को सील कर दिया गया. शहर में प्रतिष्ठानों में प्लास्टिक का इस्तेमाल न करें. प्रतिष्ठान में प्लास्टिक मिलने पर उस प्रतिष्ठान को सील किया जाने की चेतावनी भी उपायुक्त माधुरी मडावी ने दिए. प्लास्टिक से

बडनेरा में मनपा सफाई मजदुरों की हाजिरी की हुई जांच
इसी तरह 24 जुलाई को उपायुक्त माधुरी मडावी ने प्रभाग क्रमांक 22 नवी बस्ती बडनेरा के मनपा सफाई कर्मचारियों की उपस्थिती की जांच की. इसी तरह समता चौक बडनेरा में साखरे टी पाईंट पानठेला व चाय टपरी में कचरा पडा हुआ दिखाई देने पर 5 हजार रुपये दंड करने के निर्देश उपायुक्त मडावी ने दिए. इस समय कचरा मिलने पर उस दुकानदार को 5 हजार दंज किया गया. उपायुक्त माधुरी मडावी ने राजकमल चौक की नालियों की जांच की इस दौरान चौक की नालियां ब्लॉक होने पर इस नाली को जेसीपी व्दारा साफ किया गया.

Related Articles

Back to top button