अमरावतीमहाराष्ट्र

उपायुक्त मेघना वासनकर ने पदभार संभाला

सामान्य प्रशासन मिलेगा, दो उपायुक्तों में संघर्ष की संभावना

* सामान्य प्रशासन मिलेगा, दो उपायुक्तों में संघर्ष की संभावना
अमरावती/दि.11– मनपा में शासन की तरफ से स्थानांतरित उपायुक्त मेघना वासनकर सोमवार 9 सितंबर को कार्यरत हुई. उन्हें उपायुक्त 4 का विभाग दिया जानेवाला है. सामान्य प्रशासन विभाग का भी कार्यभार दिया जाएगा ऐसा कहा जाता है. इस कारण दो उपायुक्त में संघर्ष की संभावना दर्शायी जा रही है. साथ ही माधुरी मडावी से यह विभाग निकाला जाएगा, ऐसी चर्चा जारी रहने से अनेक कर्मचारियों के चेहरे खिल उठे है.
मनपा में उपायुक्त के 4 पद है. दो उपायुक्त शासन नियुक्त है. इसके पूर्व माधुरी मडावी उपायुक्त पद पर कार्यरत हुई है. मनपा के महत्व के सामान्य प्रशासन विभाग का कामकाज उन्हें सौंपा गया है. इस विभाग के लिए वह खुद इच्छुक थी, यह विशेष. मनपा के सर्वाधिक विभागों का कामकाज माधुरी मडावी के पास है. शासन की तरफ से मेघना वासनकर की फिर उपायुक्त पद पर नियुक्ति की गई है. सोमवार 9 सितंबर को वह मनपा में कार्यरत हुई. उपायुक्त माधुरी मडावी के पास का सामान्य प्रशासन विभाग का कामकाज मेघना वासनकर को सौंपा जाएगा, ऐसा कहा जा रहा है.

* कक्ष के लिए परेशानी
मनपा में 4 उपायुक्त रहे तो भी 3 उपायुक्त के कक्ष निश्चित हुए है. सोमवार को अकोला से स्थानांतरित होकर आई उपायुक्त मेघना वासनकर के लिए वर्तमान स्थिति में कक्ष उपलब्ध नहीं है. मेघना वासनकर इसके पूर्व अमरावती मनपा में उपायुक्त पद पर थी. उस समय का उनका कक्ष माधुरी मडावी को तथा जुम्मा प्यारेवाले का कक्ष उपायुक्त नरेंद्र वानखडे को दिया गया है. तीसरे उपायुक्त योगेश पीठे स्थायी समिति के कक्ष में है. मेघना वासनकर के लिए अब कक्ष की खोज की जा रही है.

Related Articles

Back to top button