अमरावती

चांदुर रेलवे तहसील के तीन ग्रापं के उपसरपंच निर्विरोध

चांदुर रेलवे/दि.11– तहसील के कोहला, धोत्रा व भिलटेक ग्राम पंचायत के उपसरपंच पद के चुनाव मंगलवार को शांतिपूर्वक संपन्न हुए. इस चुनाव में तीनो ग्राम पंचायत के उपसरपंच निर्विरोध निर्वाचित हुए.
कोहला ग्राम पंचायत के उपसरपंच पद के चुनाव के पीठासीन अधिकारी के रुप में सरपंच आरती राहुल सोलंके उपस्थित थी. उपसरपंच पद के लिए पूनम प्रवीण दंदे का नामांकन आने से उनकी कोहला उपसरपंच पद पर निर्विरोध नियुक्ति की गई. इस अवसर पर निरीक्षक अधिकारी के रुप में चांदुर रेलवे तहसील कार्यालय के मंडल अधिकारी सतीश गोसावी व ग्राम सचिव वनिता घवले ने काम संभाला. इस चुनाव प्रक्रिया के समय कोहला ग्राम पंचायत के सभी सदस्य उपस्थित थे.
धोत्रा ग्राम पंचायत सभागृह मेंं पीठासीन अधिकारी के रुप में सुनीता शिनगारे मौजूद थी. उनकी अध्यक्षता में चुनाव प्रक्रिया ली गई. इस अवसर पर उपसरपंच पद के लिए सतीश सुभाष वानखडे और काजल श्याम केवट ने नामांकन दाखिल किया. काजल केवट व्दारा नामांकन वापस लिए जाने से सतीश वानखडे उपसरपंच के रुप में निर्विरोध निर्वाचित हुए. इस अवसर पर निरीक्षक के रुप में चांदुर रेलवे तहसील कार्यालय के मंडल अधिकारी अनिल चवरे व ग्राम सचिव लक्ष्मण ठाकरे ने काम संभाला. धोत्रा ग्राम पंचायत के सभी सदस्य इस अवसर पर उपस्थित थे.
इसी तरह भिलटेक ग्राम पंचायत के उपसरपंच पद की चुनाव प्रक्रिया सरपंच शुभांगी संदीप चौधरी की अध्यक्षता में ली गई. भिलटेक ग्राम पंचायत उपसरपंच पद के लिए श्रीधर बाबाराव तायडे का एकमात्र नामांकन आने से वे उपसरपंच के रुप में निर्वाचित हुए. निरीक्षक अधिकारी के रुप में चांदुर रेलवे तहसील कार्यालय के मंडल अधिकारी अमोल देशमुख व ग्राम सचिव सुषमा धर्माले ने काम संभाला. चुनाव प्रक्रिया के समय भिलटेक ग्राम पंचायत के सभी सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button