अमरावती

युपीएससी उत्तीर्ण देवानंद की तबियत गंभीर

फिर एक करोड की चाहिए मदद

तेल्हारा/प्रतिनिधि दि.१८ – युपीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण होकर इंटरव्यूह के लिए पात्र साबित हुए देवानंद तेलगोटे पर हैदराबाद में ईलाज शुरू है. ईलाज के दौरान उसके फेफडे निकामे हुए है. हार्ट ट्रांसप्लांट करने के लिए फिर एक करोड रूपये के मदद की जरूरत है. उसके लिए दानशुर समाज ने आगे आकर मदद का हाथ देने का आवाहन उसके मित्र व रिश्तेदारों ने किया है.
देवानंद सुरेश तेलगोटे यह आयआयटी मुंबई से बिटेक हुआ. केन्द्रीय लोकसेवा आयोग की मुख्य परीक्षा उत्तीर्ण कर वह इंटरव्यूह के लिए पात्र रहा. अप्रैल महिने में दिल्ली में इंटरव्यूह के लिए गया था. उसेे वहां कोरोना की बाधा हुई थी. किंतु कोरोना के चलते इंटरव्यूह आगे धकेले गये. उस पर अकोला के निजी अस्पताल में २८ अप्रैल से १४ मई तक ईलाज किए गये. किंतु उसकी प्रकृति में सुधार नहीं होने से उसे अकोला से हैदराबाद स्थित केआईएमएस हॉस्पिटल में एयर एम्बुलेंस से रेफर किया था. डॉक्टरों ने १५ मई से १६ जून तक उसके फेफडों में सुधार होने के लिए ईसीएमओ प्रक्रिया द्वारा ईलाज किए. किंतु प्रकृति में सुधार होते समय उसे आयसीयू से बाहर निकाला था. किंतु अचानक उसका हृदय बंद पडने से और फेफडे निकामे हो जाने से अब वह वेंटिलेटर पर है. इस स्थिति में डॉक्टरों ने देवानंद के परिवार को फेफडे ट्रांसप्लॉट करने पडेंगे और उसके लिए एक करोड रूपये तक खर्चा आयेगा. ऐसा बताया. इससे पहले उसके मित्रों ने जमा किए एक करोड रूपये का निधि देवानंद के इलाज पर खर्च किया गया. देवानंद के इलाज पर हर रोज दो लाख का खर्च आ रहा है. इस कारण समाज के दानशूर लोगों ने आर्थिक मदद के लिए आगे आना चाहिए. इस तरह का आवाहन देवानंद के परिजनों समेत उसके मित्र परिवार में किया है.

  • समाज मदद के लिए सामने आए

देवानंद तेलगोटे पर ईलाज के लिए एक करोड रूपये का खर्चा है. जिससे दानशूर समाज ने उसे मदद का हाथ देकर उसके प्राण बचाने चाहिए. इस तरह का आवाहन किया गया है. नागरिको को सुमित कोठे फोन पे. गुगल पे ८४४६७६९७०४, खाता नं. ३३१३५५२४३९२ आयएफएससी कोड-एसबीआयएन ०००४८१८, सुरेश तेलगोटे (देवानंद के पिता) खाता नं. ११५५५२२०५१४ आयएफएससी कोड-एसबीआयएन ०००४८१८ पर आर्थिक मदद करने का आवाहन किया गया है.

Related Articles

Back to top button