अमरावती

विकास पैनल ने शुरु किये प्रचार दौरे

संस्था की स्कूलों को दिल्ली की तर्ज पर विकसित करेंगे- नरेशचंद्र ठाकरे

* जगह-जगह पर वोटरों से मिल रहा भारी प्रतिसाद
* आजीवन सदस्यों के वारिसों को सदस्यत्व देने का आश्वासन
अमरावती/दि.29 – श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के चुनाव में उतरे विकास पैनल ने अपने प्रचार दौरे शुरु कर दिये है. नरेशचंद्र ठाकरे के नेतृत्व में श्री शिवाजी शिक्षा संस्था के विकास ने कटिबद्ध सभी उम्मीदवारों ने एकत्रित रुप से अमरावती जिले के आजीवन सभासदों की भेंट लेना शुरु किया है. जिसे सभी सभासदों से भारी प्रतिसाद मिल रहा है. श्री शिवाजी शिक्षा संस्था की स्कूलों को दिल्ली की तर्ज पर विकसित कर भाउसाहब डॉ. पंजाबराव देशमुख का सपना साकार करने का लक्ष्य रखकर विकास पैनल आगे बढ रहा है, ऐसा पैनल के प्रमुख व अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नरेशचंद्र ठाकरे ने बताया.
डॉ. पंजाबराव देशमुख के गरीब व किसानों के बच्चों को नि:शुल्क व दर्जेदार शिक्षा देने की स्वप्नपूर्ति संस्था द्बारा की जा रही है. लेकिन वर्तमान समय की मांग ध्यान में रखकर सभी स्कूल, महाविद्यालयों का दर्जा सुधारना जरुरी है. इसी के लिए शिवाजी शिक्षा संस्था की स्कूलों को दिल्ली की तर्ज पर विकसित करने का लक्ष्य रखकर विकास पैनल शिवाजी शिक्षा संस्था के चुनाव में उतरा है. संस्था का अस्तित्व कायम रखकर स्कूल व महाविद्यालयों का दर्जा सुधारा जाएंगा, यह विश्वास विकास पैनल द्बारा संस्था के आजीवन सभासदों की भेंट कर जताया जा रहा है. वर्तमान में विकास पैनल द्बारा वरुड, मोर्शी तहसील समेत अमरावती शहर के अधिकांश आजीवन सभासदों की भेंट की गई है. विकास पैनल प्रचार में भी अव्वल है. प्रत्येक सदस्य की भेंट कर उन्हें संस्था के विकास का विश्वास देकर उनका समर्थन हासिल किया जा रहा है. विकास पैनल में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नरेशचंद्र ठाकरे के नेतृत्व में उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार शरद तसरे, डॉ. अशोकराव अरबट, केशवराव मेटकर, कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार बालासाहब वैद्य, सदस्य पद के उम्मीदवार, रमेशराव हिंगणकर, सुरेंद्र आंडे, दिनकरराव गायगोले, नरहरपंत उर्फ अन्ना होले सभी सभासदों से भेंट कर उनका आशिर्वाद प्राप्त कर रहे है.
विकास पैनल के सदस्यों ने शिवाजी शिक्षा संस्था के आजीवन सभासदों की भेंट कर उनके सेहत का हालचाल जाना. संस्था के सभासद वयोवृद्ध रहने से आगामी काल में आजीवन सभासदों के वारिसों के सभासदों को देने की प्रक्रिया शुरु करने का विश्वास विकास पैनल ने व्यक्त किया. इसी प्रकार संस्था के विकास के लिए आजीवन सभासदों के मार्गदर्शन में काम करते रहने का विश्वास भी जताया. विकास पैनल के प्रचार दौरे के कारण संस्था का माहौल विकासमय होने की संभावना नजर आ रही है.

Related Articles

Back to top button