अमरावतीमुख्य समाचार

सरकारी लापरवाही के चलते विकास काम ठप

विधायक यशोमति ठाकुर ने की सरकार की आलोचना

तिवसा/दि.8 – राज्य में इस समय सफेद झूठ बोलने वाले लोगों की सरकार है. जिनकी नाकामी के चलते सभी विकास काम पूरी तरह से ठप हुए पडे है. रोजाना निकलने वाले अनेकों सरकारी निर्णय तथा एक के बाद एक होने वाली घोषणाओं के दम पर सरकार द्वारा राज्य में विकास कामों में जलदगति से किए जाने का आभास पैदा किया जा रहा है. जबकि हकीकत में जमीनीस्तर पर कोई भी काम नहीं हो रहा. इन आशय के शब्दों में विधायक यशोमति ठाकुर ने राज्य सरकार पर निशाना साधा.
हाल ही में तलेगांव ठाकुर में पगडंडी रास्ते के निर्माण का विधायक यशोमति ठाकुर के हाथों भूमिपूजन किया गया. इस अवसर पर वे अपने विचार व्यक्त कर रही थी. इस समय गांव की सरपंच दर्शना मारबदे, तिवसा पसं की सभापति कल्पना दीवे, उपसभापति रोशन पुनसे, बाजार समिति सभापति रवि राउत, तिवसा नगर पंचायत के अध्यक्ष योगेश वानखडे, तिवसा तहसील कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सतीश पारधी सहित भैयासाहब ठाकुर, अण्णासाहब दीवे, संजय ठाकुर, हरिभाउ मते, प्रल्हाद महातुरे, विठ्ठल मस्की, श्रीकृष्ण तिजारे, पूर्व सभापति दिलीप कालबांडे, लुकेश केने, प्रकाश माहुरे, दिलीप वानखडे, किशोर दीवे, प्रफुल्ल देशमुख, सेतु देशमुख, रितेश पांडव, कामगार सेल के अध्यक्ष पंकज देशमुख, अनिकेत बादसे, मुकूंद पुनसे व अमोल पन्नासे आदि उपस्थित थे.
इस समय अपने संबोधन में विधायक यशोमति ठाकुर ने कहा कि, मौजूदा राज्य सरकार बेहद लापरवाह है और राज्य में हर ओर केवल वसूली का काम चल रहा है. विकास निधि वितरीत करने में ही काफी पक्षपात होता है और विपक्षी विधायकों के साथ भेदभाव किया जाता है. पालकमंत्री पर भी निधि वितरण मेें राजनीति करने का आरोप लगाते हुए विधायक यशोमति ठाकुर ने कहा कि, महाविकास आघाडी की सरकार में मंजूर किए गए कामों का श्रेय राज्य की मौजूदा सरकार द्वारा लूटा जा रहा है और जनता के समक्ष यह दर्शाया जा रहा है कि, मौजूदा राज्य सरकार काफी विकास काम कर रही है. जबकि इस सरकार का राज्य के विकास से कोई लेना-देना नहीं है.

Related Articles

Back to top button