अमरावती

धारणी एमआईडीसी के शीघ्र ‘अच्छे दिन’

विधायक राजकुमार पटेल के प्रयासों से करोडो रुपए फंड मंजूर

* पाइप बनाने का कारखाना शुरु

धारणी/दि. 15– स्थानीय औद्योगिक क्षेत्र की कायापलट होने जा रही है. विधायक राजकुमार पटेल के प्रयत्नों से करोडों रुपयों की विकास निधि मंजूर की गई है. यहां एमआईडीसी विकसित होने से मेलघाट से होने वाला स्थानांतर निश्चित ही कम होगा. यहां के लोगों को यहीं रोजगार हेतु विधायक पटेल प्रयत्नशील होने का दावा पटेल मित्रमंडल ने किया है. सांगली की एक कंपनी ने श्रीगणेश कर दिया है. पाइप बनाने की फैक्ट्री शुरु हो गई है. प्रहार जनशक्ति पक्ष के नेता पटेल का कहना है कि और कारखाने शुरु होने से हजारों रोजगार यहां पैदा होंगे.

* चार किमी दूर एमआईडीसी
धारणी शहर मुख्यालय से औद्योगिक क्षेत्र केवल 4 किमी के फासले पर है. वहां उद्योगों को आकर्षित करने विधायक पटेल मूलभूत सुविधाओं पर बल दे रहे हैं. उन्होंने उद्योग सचिव सहित अधिकारियों से चर्चा की है. जिससे यहां प्लॉट बनाने, शेड बनाने, सडक, बिजली और पानी की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है. धारणी का चौमुखी विकास करने के लिए यहां एमआईडीसी विकास पर पटेल का बल है.

* करोडों की निधि मंजूर
पटेल मित्र मंडल ने बताया कि एमआईडीसी का कायाकल्प करने करोडों का फंड मंजूर किया गया. यहां मूूलभूत सुविधाएं विकसित की जा रही है. तेजी से काम हो रहा है. यहां भरपूर मात्रा में मजदूर उपलब्ध रहने से निश्चित ही शीघ्र कई उद्योग आएंगे. फिलहाल गडगा मध्यम प्रकल्प से शुरु होने वाली नहर के लिए सांगली की कंपनी ने पाइप कारखाना शुरु कर दिया है. गडगा के माध्यम से किसानों को सिंचाई सुविधा उपलब्ध होगी. उद्यम आकर्षित करने का प्रयास विधायक पटेल करने का दावा भी मित्र मंडल ने किया है.

Related Articles

Back to top button