अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

धिरजराज सातपुते कल मिलेगे उध्दव ठाकरे से

उम्मीदवारी हेतु जताई इच्छा

चांदुर बाजार/दि.25- विगत कई वर्षो से शिवसेना उबाठा के युवा सेना में कार्यरत धिरज सातपुते कल मुंबई में शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे से मुलाकात कर अचलपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत करेगें.
धिरज सातपुते युवासेना जिला महासचिव अमरावती ने भारतीय सेना में 16 वर्ष 6 महीने 27 दिन अपनी सेवा दी. रिटायरमेन लेकर दोबारा गांव में आए और सामाजिक व राजकीय क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई. शिवसेना उध्दव बालासाहब ठाकरे के पार्टी से जुडकर युवासेना जिला महासचिव के रुप में सामाजिक व धार्मिक विविध प्रकार के कार्यक्रम चलाए. स्वयं एक किसान भूमिपुत्र रहने के चलते जिले के ग्रामीण क्षेत्र में सबसे बडी धर्मवीर छत्रपती संभाजी महाराज जन्मोत्सव मनाया. गरीब किसानों के बच्चों को शालेय सामग्री वितरण, भारतीय सैन्य सेवा देते हुए सीमा पर लेह, अरुणाचल प्रदेश, राजस्थान सहित जैसलमेर जैसे स्थानों पर अपनी सेवाएं दी.

आगामी विधानसभा चुनाव हेतु इच्छुक उम्मीदवार
धिरज सातपुते ने बातचीत के दौरान रखी अपनी बात, कहा अचलपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास हेतु अगर आलाकमान ने काबिल समझा तो निष्ठवान होकर कार्य करूंगा, धीरज सातपुते ने कहा कि, फिलहाल क्षेत्र में उबाठा के समर्थक बड़ी संख्या में है. इसलिए जमीनी उम्मीदवार को मौका मिलता है तो निश्चित ही चुनाव जीतेंगे.

Related Articles

Back to top button