अमरावती

शहर की प्रतीक्षा मचा रही छोटे पर्दे पर धूम

शहर की प्रतीक्षा मचा रही छोटे पर्दे पर धूम

अमरावती/ दि.9 – अपनी जीद और मेहनत के चलते शहर की प्रतीक्षा पोकले ने इन दिनों टीवी सिरियलों में काम कर धूम मचा दी है. जिसमें अनेक धारावाहिकों में अभिनय कर अपने दमदार अभिनय की छाप छोडकर विदर्भ का नाम रोशन किया है. प्रतीक्षा ने शुुरुआत में नाटको के माध्यम से अपनी कला को प्रस्तुत किया. डिप्लोमा पूरा करते हुए साल 2017 से 20 से अधिक नाटकों में अभिनय किया जिसमें दो नाटको को खूब सराहा गया. शांतेच कारट यह सिरियल अभी शुरु है और उनके जागों मोहन प्यारे नाटक को भी दर्शकों ने पंसद किया.
प्रतीक्षा ने नाटकों पर निर्भर न रहते हुए अपने कैरियर को आगे बढाते हुए मुंबई युर्निवसिटी अकादमी में थिएटर आर्ट में प्रवेश लिया. उसके पशत उन्होंनें मराठी धारावाहिकों में काम करना शुरु कर दिया. प्रतीक्षा ने अब तक 9 टीवी सिरियल में काम किया है. प्रतीक्षा केे माता-पिता पुलिस विभाग में कार्यरत है. उसकी एक छोटी बहन और भाई है उसे इस क्षेत्र में काम करने के लिए माता-पिता ने प्रोत्साहित किया.
प्रतीक्षा ने जी मराठी की चार सिरियल में काम किया है. जिसमें माझा नवर्‍याची बायको, काय घडल त्या रात्री, मन झालं बाजींद, माझी तुझी रेशमीगाठ का समावेश है. इसके अलावा स्टार प्रवाह की तीन सिरियल में भी प्रतीक्षा में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है. इतना ही नहीं उसने क्राईम लाइफ में भी काम किया. जिसमें फूलाला सुंगध मातीचा, सहकुटूंब सहपरिवार व स्वाभिमान सिरियल का समावेश है. प्रतीक्षा ने सोनी मराठी की चाहूल गुन्हेगारीची व क्राइम पट्रोल में भी काम किया है.

Related Articles

Back to top button