अमरावती

राकां के स्थापना दिन निमित्त ध्वजवंदन कार्यक्रम

16 तक राकां सप्ताह अंतर्गत विविध सामाजिक उपक्रमों का आयोजन : प्रशांत डवरे

अमरावती/दि.11-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के 23 वें स्थापना दिन के निमित्त शुक्रवार 10 जून को स्थानीय रेलवे स्टेशन चौक स्थित शहर कार्यालय में ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस अवसर पर शहराध्यक्ष प्रशांत डवरे के हस्ते ध्वज वंदन करके प्रत्येक घर पर ध्वज व द्बार पर स्टिकर इस मुहिम का भी शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर सभी उपस्थितों ने पार्टी के ध्वज को मानवंदना देकर सम्मान में नारे लगाए. इस अवसर पर पार्टी के शहराध्यक्ष प्रशांत डवरे ने अपने संबोधन में कहा कि, विगत 22 वर्षो में पार्टी के कार्य अत्यंत अभिमान के रहे तथा पार्टी को संस्थापक अध्यक्ष के रुप में सांसद शरद पवार जैसा ऊर्जावान नेतृत्व मिला.
स्थापना दिन की पार्श्वभूमि पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल के आदेश पर तथा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके के मार्गदर्शन में पार्टी की ओर से 10 से 16 जून तक राकां स्थापना दिन सप्ताह का आयोजन किया गया है. इसके अंतर्गत पार्टी कार्यालय के समक्ष ध्वजवंदन करके कार्यकर्ता सम्मेलन लिया गया. उसी प्रकार स्थानीय स्तर पर पौधारोपण, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर जागृतिक कार्यक्रम चलाए जाएंगे.
साथ ही महापुरुषों के विचारों पर आधारित व्याख्यान का भी आयोजन तथा युवक-युवतियों के लिए विविध उपक्रम चलाए जाएंगे. 16 जून के बाद केंद्र सरकार के विरोध में आंदोलन किया जाएगा. इस अवसर पर अविनाश मार्डीकर, किशोर शेलके, डॉ. हेमंत देशमुख, ऋतुराज राउत, आकाश हिवसे, प्रशांत महल्ले, भूषण बनसोड आदि सहित अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी विशेष रुप से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button