अमरावती

डायल 112 वाहन ने किये ओवरटेक से सडक दुर्घटना

चालक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज

* वलगांव पुराने बस स्टैंड परिसर की घटना
अमरावती/ दि.16 – डायल 112 इस पुलिस के वाहन ने एक मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर सडक दुर्घटना को अंजाम दिया. इस हादसे में पुलिस के वाहन ने डिवायडर को टक्कर मारी, इसके कारण पीछे से आ रही मोटरसाइकिल उस वाहन से जा भिडी. मोटरसाइकिल पर सवार वलगांव में समता नगर निवासी बंडू किसनराव कांबले घायल हो गया. इस मामले में वलगांव पुलिस से कांबले की शिकायत पर डायल 112 के चालक, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक प्रमोद पवार के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने पवार को चेतावनी पत्र पर रिहा किया.
शिकायत के अनुसार बंडू कांबले अपने मित्र के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/ एझेड- 3959 व्दारा अमरावती से चांदूर बाजार फाटे की ओर जा रहा था. 14 मई को 9.30 बजे वलगांव पुराना बस स्टैंड परिसर में डायल 112 वाहन क्रमांक एमएच 27/एए- 881 ने मोटरसाइकिल को ओवरटेक किया. इस दौरान वाहन डिवायडर से जा भिडा. जिसके चलते कांबले का भी संतुलन बिगड गया और कांबले मोटरसाइकिल समेत वाहन से जा भिडा. पवार पुलिस की ट्रेस में होने के कारण गलती न मानते हुए उल्टा कांबले पर गरम होकर उल्टा, सीधा कहने लगे. इस कारण दोनों में अच्छी खासी बहस हुई. आखिर कुछ चष्मदीद भी वहां आये तब भी एएसआई प्रमोद पवार सुनने को तैयार नहीं था. आखिर प्रमोद पवार के खिलाफ रात 1.45 बजे अपराध दर्ज किया गया. आरोपी वाहन चालक प्रमोद पवार ने उसका वाहन लापरवाही पूर्वक शराब पीकर चलाया, जिसके कारण कांबले घायल हुआ, ऐसी शिकायत बंडू कांबेले ने पुलिस थाने में दी. पवार की मेडिकल जांच कराई या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया.

वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे
डायल 112 का चालक शराब की नशे में धुत होकर मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर सडक दुर्घटना को अंजाम दिया. यह पता चलते ही उपायुक्त एम.एम.मकानदार, सहायक आयुक्त पूनम पाटील, व वलगांव के थानेदार विजयकुमार वाकसे भी घटनास्थल पर जा पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button