अमरावती

एक ही व्यक्ति को कोरोना जांच की अलग-अलग रिपोर्ट

भंडारज का युवक पहले निगेटीव, फिर पॉजीटीव

अंजनगांव सुर्जी/प्रतिनिधि दि.२४ – पहले ही अनेक लोग पॉजीटीव निकलने के डर से कोरोना जांच नहीं करवाते, फिर भी कोरोना के मरीजों की संख्या दिन ब दिन बढ़ने के कारण सतर्कता के रुप में कुछ नागरिक कोरोना की जांच करवा रहे हैं. वहीं उन्हें अनेक बार अलग-अलग तरीके से मानसिक परेशानी सहन करनी पड़ती है. ऐसे में भंडारज के एक युवक को तहसील वैद्यकीय कार्यालय में सीधे दो अलग-अलग जांच रिपोर्ट प्राप्त होने से वह भी अचंभित हो गया है.
भंडारज के चेतन पदमाकर निमकाले नामक इस युवक की तबीयत बिगड़ने के कारण सतर्कता के रुप में उसने गत 18 मई को कोरोना की आरटीपीसीआर जांच करवायी. जांच करने पर चार दिन बीत गये. फिर भी जांच रिपोर्ट न आने से उसने 21 मई को तहसील वैद्यकीय अधिकारी कार्यालय में पूछताछ की. उस समय उसे वहां के कर्मचारी ने निगेटीव होने की रिपोर्ट दी. लेकिन उसके पश्चात उसे शनिवार को ही संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ की प्रयोगशाला से पॉजीटीव होने का संदेश मिला.
इस कारण यदि उसे कुछ तकनीकी कारणों के कारण पॉजीटीव होने का संदेश नहीं आता तो वह बेफिक्र होकर नागरिकों में घुम रहा होता. इस कारण फिर से कोरोना का संक्रमण होने की संभावना को नकारा नहीं जा सकता. दरमियान इन सभी मामलों बाबत तहसील वैद्यकीय अधिकारी सुधीर डोंगरे के साथ संपर्क किये जाने पर उन्होंने ठीक से उत्तर नहीं दिया.

Related Articles

Back to top button