अमरावती

डिजिटल बैंकिंग की सुविधा उपलब्ध की जाएगी

प्रगती पैनल के उम्मीदवारों का मतदाताओं से संवाद

* विविध स्थानों के मतदाताओं से की भेंट
अमरावती/ दि. 26– डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को-ऑपरेटीव बैंक यह समस्त बहुजनों के उत्थान के लिए काम करने वाली बैंक है. अनेक संकट से इस बेैंक ने मार्ग निकालकर हमें साथ दिया. बैंक के घटक के नाते बैंक को अच्छा भविष्य देने की जिम्मेदारी हमारी है. अब भाऊसाहब की बैंक को डिजिटल बैंकिंग की तरफ ले जाने की जिम्मेदारी प्रगती चैनल ने ली है और इसे अ दर्जा प्राप्त कर देने और आरबीआई से एटीएम और डिजिटल बैंकिंग की सुविधा शुरु करने की अनुमति प्राप्त करने का लक्ष्य प्रगती चैनल का है. मतदाताओं को प्रगती पैनल को सहयोग करने का आह्वान इस पैनल के उम्मीदवारों ने मतदाताओं से संवाद करते हुए किया.
प्रचार में शुरुआत से अव्वल रहे प्रगती पैनल को संपूर्ण शिव परिवार तथा सभी वरिष्ठ मान्यवरों ने बैंक के हित को देखते हुए अपना समर्थ दिया है. गुटबाजी बाजू में रख केवल भाऊसाहब के नाम रही बैंक का विकास और बैंक को ‘अ’ दर्जा प्राप्त करवाने और उसे आगे बढाने के लिए प्रगति चैनल मैदान में है. भाऊ साहब के विचार को आदर्श मानकर सभी को एकजुट कर इस चुनाव को निर्विरोध कर बैंक के हित को देखने का प्रयास किया गया था, लेकिन कुछ लोगों ने बैंक के हित को न देखते हुए इस चुनाव में विरोधी पैनल खडा किया है. इस कारण मतदाताओं को बैंक के हित के लिए प्रगती पैनल के सभी उम्मीदवारों को अपना वोट देकर विजयी बनाने का अनुरोध प्रगती चैनल के उम्मीदवारों ने मतदाताओं को संवाद करते हुए किया हेै. इस अवसर पर मतदाताओं ने प्रगती पैनल के साथ मजबूती से खडे रहने का विश्वास उम्मीदवारों को दिलाया.
इस अवसर पर प्रचार के दौरान प्रगती पैनल के उम्मीदवार बालकृष्ण अढाउ, सुरेंद्र गावंडे, प्रशांत डवरे, अभय ढोबले, नरेश पाटील, ओंकार बंड, सुगंध बंड, राजेंद्र महल्ले, दिलीप देशमुख, राजेश उर्फ अमोल बारब्ध्दे, अनिल भारसाकले, विद्याधर उर्फ भैयासाहब मेटकर, अक्षय इंगोले, यशपाल वरठे, जयवंत वडके, अंजली ठाकरे, पूनम चौधरी उपस्थित थे. अमरावती शहर के सभी इलाकों में रहने वाले मतदाताओं की भेंट लेकर प्रगती पैनल व्दारा प्रचार जोर-शोर से किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button