अमरावती

सांसद निधि से दिलीप कुमार ने दिए थे दस लाख रुपए

फ्रेन्डस वेलफेयर सोसायटी अध्यक्ष मो. अयुब की जानकारी

अमरावती/दि.9 – शहर के पश्चिमी क्षेत्र हबीब नगर स्थित फ्रेन्डस वेलफेयर सोसायटी व्दारा मुस्लिम छात्रों की शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यो से प्रसन्न होकर 28 जनवरी 2006 को तत्कालीन राज्यसभा सांसद अभिनेता दिलीप कुमार ने संस्था को दस लाख रुपए का धनादेश दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने संस्था के कार्यो की सराहना भी की थी ऐसी जानकारी संस्था अध्यक्ष मो. अयुब एवं सचिव हाजी मोहम्मद याकुब मामू ने दी.
अभिनेता दिलीप कुमार जितने बेहतरीन अभिनेता थे उतने ही बेहतरीन हरदिल अजीज इन्सान भी थे ऐसा संस्था अध्यक्ष मो. अयुब व सचिव याकुब मामू ने कहा. उनके साथ मुलाकात के दौरान पलों को ताजा करते हुए उन्होंने बताया कि, उन दिनों संस्था की बिलडिंग बनाने के लिए प्रयास किया जा रहा था.
तत्कालीन राज्यसभा सांसद दिलीप कुमार को निधि के लिए आवेदन किया गया था. जनवरी के पहले सप्ताह में बांद्रा यहां अभिनेता दिलीप कुमार से उनकी मुलाकात हुई और 28 जनवरी को दिलीप कुमार ने दस लाख रुपए का फंड संस्था के लिए दिया. अभिनेता दिलीप कुमार ने निधि प्रदान कर संस्था को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी थी उनके इंत्काल की खबर से फ्रेन्डस वेलफेयार सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष मो. अयुब एवं सचिव याकुब मामू सहित पदाधिकारियोें ने शोक संवेदना व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button