अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दिनेश बूब के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स

अमरावती के कई लीडरान से अधिक

अमरावती /दि.17- लोकसभा चुनाव लडने वाले प्रहार जनशक्ति पार्टी के नेता दिनेश बूब सोशल मीडिया पर भी न केवल एक्टीव है, अपितु उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट पर हजारों की संख्या में फॉलोअर्स है. उसी प्रकार वॉट्सएप ग्रुप पर भी उनके अनेक ग्रुप है. जिनमें एक-एक ग्रुप में सैकडों की संख्या में चाहने वाले रहने का दावा उनके सोशल मीडिया हैंडलर नील माहेश्वरी ने किया.
* फेसबुक पर 21 हजार फॉलोअर्स
केवल फेसबुक पर ही दिनेश बूब के 21 हजार से अधिक फॉलोअर्स होने की जानकारी नील माहेश्वरी ने दी. मोहश्वरी ने बताया कि, समाज माध्यमों पर दिनेश बूब के कार्यों की भरपूर दखल ली जाती है. उनके फेवर में सैकडों कमेट्स आते हैं.
* 150 ग्रुप रक्तदान के
नील माहेश्वरी ने बताया कि, दिनेश बूब के रक्तदान से संबंधित 150 ग्रुप इंटरनैशनल सोशल मीडिया पर एक्टीव है. राजस्थान के कोटा से लेकर सांगली के ताजगांव तक बाम्बे ब्लड ग्रुप का भी समूह दिनेश बूब का है, जो बडा एक्टीव है. देश में कही भी जरुरतमंद को आवश्यकता होती है, तो इन ग्रुप के माध्यम से रक्त बूब उपलब्ध करवाते है. दुनियाभर के ब्लड को-ऑडीनेटर हमेशा कॉन्टैक्ट में है.

* ट्वीटर हैंडल एक्स पर भी दिनेश बूब एक्टीव है. उसी प्रकार बूब की रुग्णसेवक के रुप में की गई गतिविधि दर्ज होती है. जिस पर सराहना और लाईक्स की संख्या असीमित है.

– फेसबुक (21,000) – दिनेश बूब के फेसबुक पेज के 21 हजार से अधिक फॉलोअर्स है.
– इंस्टाग्राम (5155) – इंस्टाग्राम समाज माध्यम अभी कई लोगों के लिए नया है. बावजूद इसके दिनेश बूब के इंस्टाग्राम पर 5149 फॉलोअर्स है. हालांकि बूब इस मीडिया पर अधिक सक्रिय नहीं है.

Related Articles

Back to top button