अमरावतीमहाराष्ट्र

धारणी में दिनेश बूब की रिकार्ड रैली से विपक्षियों में हलचल

घर-घर पहुंची सीटी की आवाज

अमरावती/दि.22– प्रहार का गढ रहने वाले मेलघाट के हर गांव में प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब की सीटी की जोरदार गूंज सुनाई दे रही है. यहां पर हर घर-घर तक सीटी की आवाज पहुंची है. दिनेश बूब को मतदाताओं का भारी समर्थन मिल रहा है.

मेलघाट की राजधानी रहने वाले धारणी शहर में निकली बूब की प्रचार रैली ने सारे रिकार्ड तोडने से विपक्षियों में हडकंप मचा है, ऐसा चर्चा राजनीतिक सर्कल में चल रही है. मेलघाट परिसर के मतदाता आदिवासी बहुल रहने पर भी उनमें मतदान को लेकर ज्यादा जागरूकता है. जिससे मेलघाट के हर दुर्गम गांव में मतदान का प्रतिशत अधिक होता है, यह अब तक का इतिहास है. लोकसभा चुनाव में ज्यादा मतदान होकर लीड देने वाले परिसर के रूप में मेलघाट की पहचान है. इसलिए प्रमुख उम्मीदवारों का मेलघाट की ओर विशेष ध्यान रहता है. मेलघाट प्रहार का गढ होकर प्रहार के विधायक राजकुमार पटेल यहां का प्रतिनिधित्व करते है. इसका फायदा अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के प्रहार के उम्मीदवार दिनेश बूब को होता हुआ दिख रहा है. विधायक राजकुमार पटेल व विधायक बच्चू कडू ने प्रत्येक गांव का दौरा कर सीटी की आवाज घर-घर तक पहुंचाई है. जिसे देखते हुए दिनेश बूब को मेलघाट परिसर में भारी लीड मिलेगी, ऐसा राजनीतिक तज्ञों का अनुमान है.

धारणी शहर में दिनेश बूब के प्रचार के लिए न किली रैली ने इस अनुमान पर मुहर लगाने की बात प्रतित हो रही है. रिकार्ड तोडने वाले प्रहार की रैली ने विरोधियों का मनोबल कम होता दिखाई देता है. प्रचार रैली में सहभागी विधायक बच्चू कडू , विधायक राजकुमार पटेल व दिनेश बुब का हर चौक में विविध संस्था और संगठनों द्वारा भव्य स्वागत किया गया. मुख्य मार्ग से भ्रमण करने वाली इस प्रचार रैली का समापन विशाल सभा से हुआ. इस अवसर पर विधायक कडू और विधायक पटेल ने उपस्थितों को संबोधित करते हुए इस बार प्रहार के उम्मीदवार व अधिकार के व्यक्ति दिनेश बूब को लोकसभा में भेजकर मेलघाट वासियों की ताकत दिखाने का आह्वान किया. रैली में मेलघाट के नागरिक हजारों की संख्या में शामिल हुए थे. रिकार्ड तोड इस प्रचार रैली से संपूर्ण मेलघाट का परिसर सीटीमय हो गया था.

Related Articles

Back to top button