अमरावतीमुख्य समाचार

राणा से सीधी मारपीट, मैनें उन्हें और उन्होंने मुझे मारा

शिवसैनिक महेंद्र दीपटे का दावा

* सबूत के तौर पर वीडियो भी दिए
* विधायक पर कार्रवाई करने शिवसेना स्टाइल आंदोलन
अमरावती/दि.12– शिवसेना उबाठा नेता महेंद्र दीपटे ने आज दोपहर मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी विधायक रवि राणा से सीधी मारपीट हुई. उन्होंने (राणा) ने मुझे मारा, तो मैनें भी दो रख दी. मेरे हाथ में चाकू नहीं था. मेरी कलाई में ही जोर हैं. हम शस्त्र नहीं रखते. किसान होने से ताकत रखते हैं. दीपटे ने मराठी पत्रकार भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में उक्त बात कही. उनके साथ शिवसेना संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, जिला प्रमुख सुनील खराटे, नाना नागमोते, महानगर प्रमुख पराग गुडधे, महिला आघाडी की मनीषा टेंभे, सारिका जायस्वाल आदि अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी इस समय उपस्थित थे.
* अकेला था मैं, वह सौ-डेढ सौ
दीपटे ने बताया कि वे अपनी बेटी को ट्यूशन छोडकर आए और नए बसस्टैंड के पास सडक के एक ओर गाडी लगाकर खडे थे. तभी वहां कोकाटे आया. उसने दीपटे को अपनी दुपहिया हटाने कहा. विधायक रवि राणा आ रहे हैं, ऐसी बात की. वे नहीं हिले. अपनी गाडी भी नहीं हटाई. तभी अपने वाहन से उतरकर विधायक राणा उनके आंग पर आए. उन्हें मारपीट करने लगे. विरोध में उन्होंने भी राणा को दो घूसे मार दिए. तब राणा के बाउंसर और अन्य साथी उन्हें घेरकर उन पर हमला किया.
* चाकू नहीं था
दीपटे ने स्पष्ट कहा कि उनके हाथ में कोई चाकू या तेज धार हथियार नहीं था. वे रखते भी नहीं हैं. उन पर हमला करवाकर राणा वहां से चले गए. समय पर पुलिस आ गई. अंजनगांव के थानेदार दीपक वानखडे घटनास्थल पहुंच गए. जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया.
* बाएं हाथ की अंगुली फ्रैक्चर
अंजनगांव शिवसेना के तहसील प्रमुख रह चुके महेंद्र दीपटे का अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. फिर उन्हें परतवाडा रेफर किया गया. दीपटे के अनुसार सीने में बहुत दर्द हो रहा था. रक्तचाप बढ गया था. इसलिए जिला अस्पताल इर्विन भेजा गया जहां ईसीजी निकाला गया.
* राणा पर कार्रवाई की मांग
शिवसेना संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी ने आरोप लगाया कि, गृह मंत्री के करीबी होने से पुलिस ने राणा पर कोई कार्रवाई नहीं की है. ऐसे ही राणा ने शिकायत भी बदल दी है. राणा ने शिवसैनिक को घेरकर पीटा. इसके लिए वे पुलिस अधीक्षक से उन पर कार्रवाई की मांग हेतु अभी मिलने जा रहे हैं. राणा पर कार्रवाई न होने पर शिवसेना की स्टाइल में आंदोलन किया जाएगा. कोर्ट में भी जरुरत पडी तो जाएंगे. सूर्यवंशी ने अंजनगांव की घटना की सीआईडी और सीबीआई जांच की मांग भी की. उन्होंने कहा कि रवि राणा की तरफ से दायर दो रिपोर्ट को कोर्ट में चैलेंज करेंगे. उन्होंने घटना की जांच के लिए राणा के बॉडीगार्ड के बयान लेने की भी मांग की. सूर्यवंशी ने राणा की राजनीति को निकृष्ट दर्जे का बताया.
* उद्धव साहब पर नाहक बदजुबानी
पत्रकार परिषद में जिला प्रमुख सुनील खराटे और महानगर प्रमुख पराग गुडधे ने आरोप लगाया कि राणा पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के बारे में जब-तब बेजा बयान देते हैं. गुडधे ने सोमवार की मंगलवार की घटना का वीडियो भी मीडिया के साथ शेयर किया. जिसमें विधायक राणा दीपटे को पीट रहे हैं.
* कडवट शिवसैनिक
सुनील खराटे ने कहा कि दीपटे प्रबल शिवसैनिक हैं. वे उद्धव ठाकरे के साथ कथित रुप से गद्दारी करने वाले प्रकाश भारसाकले और संदीप बांगर के भी आंग पर गए थे. उन्हें 50-60 लोगों के साथ मिलकर, घेरकर राणा ने ‘बहादुरी’ दिखाई.

Related Articles

Back to top button