अमरावती

मोर्शी के वार्ड क्र.13 में गदंगी का वातावरण

नगरसेवक ध्यान दे नागरिको की प्रशासन से अपील

मोर्शी प्रतिनिधि/दि.२ -राज्य में चारो ओर स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है और पर्यावरण को प्रदूषण से मुक्त करने की पूरी कोेशिश की जा रही है. मगर बावजूद इसके मोर्शी के वार्ड क्र.13 में अनोखी घटना सामने आयी है.
आपको बता दे कि वार्ड नं.13 मे गंदगी के कारण मलेरिया, डेंगू, दूसरे अन्य बीमारियों से लोगों में भय का माहौल है. एक तरफ स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है और दूसरी ओर वार्ड नं.13 के प्लेग्राउंड मेें आउटलेट व नालियों का पानी छोडा जा रहा है. इतना होने के बावजूद भी नगरसेवक कुंभकरण की नींद सो रहे है. नप की ओर से इतने पैसे खर्च करने के बावजूद वार्ड नं13 को गंदगी का सामना करना पड रहा है. प्लेग्राउंड में आउटलेट का पानी थमने से बच्चों का खेलना बंद हो गया है. प्रशासन से अपील की जा रही है कि इस पर ध्यान दे.
शहर की सुंदरता में चार चांद लगानेवाले ग्राउंड में आज आउटलेट व नालियों का पानी जमा हो रहा है. नालिया महिनों में साफ की जाती है. इतना होने के बावजूद नगरसेवक का वार्ड नं.13 में कदम नही है. अनुच्छेद 13 में कदम नहीं है. अनुच्छेद-29 पर्यावरण प्रदूषित करना अनुच्छेद-31 बच्चों का ग्राउंड में खेलना इसका पूरा-पूरा उल्लंघन वार्ड में देखने को मिल रहा है.
गोलू शेख

Related Articles

Back to top button