अमरावती

महेश कॉलोनी परिसर में गंदगी का साम्राज्य

मनपा की निष्क्रियता से नागरिकों के स्वास्थ्य को खतरा

  • परिसरवासियों ने घर टैक्स न भरने का लिया निर्णय

अमरावती/दि.16 – स्थानीय गडगडेश्वर प्रभाग के ग्रीनपार्क के सामने महेश कॉलोनी में इन दिनों गंदगी के चलते मलेरिया, डेंग्यू जैसे संक्रमण रोग फैल रहे है. मनपा की व जनप्रतिनिधियों की निष्क्रियता के चलते नागरिकों के स्वास्थ्य को खतरा निर्माण हो रहा है. जिसमें परिसर के नागरिकों ने घर टैक्स न भरने का निर्णय लिया है.
परिसर वासियों का कहना है कि पिछले कुछ महीनों पहले मनपा प्रशासन व्दारा गटर पाईपलाइन का काम किया गया था. यह काम निकृष्ट दर्जे का है. नागरिकों के घरों के सामने गटर के चैम्बर में से लगातार गंदा पानी बहते रहता है और परिसर में बदबू फैली रहती है. खुले मैदान में भी पानी जमा हो रहा है जिसकी वजह से झाडियां बढ रही है. परिसर के नागरिकों व्दारा परिसर के पार्षदों से भी लिखित निवेदन दिए जाने के पश्चात किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई.
पिछले अनेक महीनों से स्वच्छताकर्मी प्रभाग में साफ-सफाई के लिए नहीं आ रहे. यह सब जनप्रतिनिधियों की निष्क्रियता की वजह से हो रहा है. जिससे परिसर के नागरिकों के स्वास्थ्य पर खतरा निर्माण हो रहा है. मनपा प्रशासन व स्थानिक पार्षद तत्काल समस्याओं का निराकरण करे अन्यथा घर टैक्स न भरने का इशारा कृति समिति के सदस्य नामदेव पारिसे, अजय वानखडे, मनोहर सुने, संजय उमाले, सुनील तिरमारे, छगन चौधरी, सुनील मंदाणे ने मनपा प्रशासन को दिया है.

Related Articles

Back to top button