अमरावती

भुयारी गटर का गंदा पानी नागरिको के घर में

चिमोटे ले- आउट के नागरिक त्रस्त

अमरावती/ दि. 7- मनपा के महत्वकांक्षी प्रकल्प भुयारी गटर योजना की धज्जियां उडती दिखाई दे रही है. स्थानीय चिमोटे लेआउट परिसर के घरो में भुयारी गटर के चेंबर का गंदा पानी भर रहा है. यहां के नागरिको को गंदे पानी से परेशानी का सामना करना पड रहा है. स्थानीय रहवासी दिनेश बांबल के घर में 15-20 दिनों से गंदा पानी जमा हो रहा है. जिससे दुर्गंध का सामना करना पड रहा है और स्वास्थ्य का भी प्रश्न निर्माण हुआ है. इस संदर्भ में मजीप्रा के अधिकारियों ने चुप्पी साथ रखी है.
भुयारी गटर के चेंबर्स से गंदा पानी रिवर्स आने पर मनपा में जब शिकायत की गई तो मनपा द्बारा सीधे मजीप्रा की ओर इशारा किया गया. इस पर मजीप्रा कार्यालय में चक्कर मारने के पश्चात मजीप्रा द्बारा दो मजदूराेंं को चेंबर में से गंदा पानी कहां से आ रहा है. इसकी तलाश करने के लिए भिजवाया गया. मजदूरों द्बारा खुदाई करने के पश्चात भी परिसर के नागरिको की समस्या दूर नहीं हुई. अब भी परिसरवासी परेशानी का सामना कर रहे है.

समस्याओं का निराकरण करना मनपा का काम
नागरिको की समस्याओं का निराकरण करना मनपा का काम है. मनपा जल्द भुयारी गटर योजना की समस्याओं का निराकरण करे. नागरिको के स्वास्थ्य पर असर पड रहा है. तत्काल ही इस समस्या का निराकरण करना आवश्यक है.
धनंजय पाटिल, नागरिक

फरवरी माह में की थी शिकायत
भुयारी गटर के चेंबर का पानी घरों में रिवर्स आ रहा है. इसकी शिकायत फरवरी माह में की गई थी. मार्च महिने में चेंबर खोला गया. किंतु अब भी समस्या जस की तस है.
दिनेश बांबल, नागरिक

Related Articles

Back to top button