अमरावती

गांववासियों से चर्चा व प्रत्यक्ष जांच कर कार्यवाही करें : पालकमंत्री एड. ठाकूर

नेरपिंगलाई के रास्तों बाबत समीक्षा

अमरावती/दि.15- नेरपिंगलाई में निर्माण किए जाने वाले रास्तों बाबत गांववासियों से चर्चा कर व प्रत्यक्ष जांच कर उचित कार्यवाही की जाये, ऐसे निर्देश राज्य की महिला व बालविकास मंत्री एड. यशोमती ठाकूर ने दिए.
मोर्शी तहसील के नेरपिंगलाई गांव में आशियाई विकास बैंक के सहयोग से रास्ते के काम किया जा रहा है. इन रास्तों बाबत गांववासियों की शिकायतों को ध्यान में रखते हुए अभियंता व अधिकारियों की बैठक जिलाधिकारी कार्यालय में हुई. इस समय पालकमंत्री यशोमती ठाकूर बोल रही थी. बैठक में जिलाधिकारी पवनीत कौर, सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग की अधीक्षक अभियंता अरुंधती शर्मा,कार्यकारी अभियंता एस.पी. थोटांगे सहित नेरपिंगलाई के कई मान्यवर उपस्थित थे.
नेरपिंगलाई में एडीबी बैंक के सहयोग से रास्ते का निर्माण हो रहा है इस बाबत गांववासियों की कुछ शिकायतें है. जिसका विचार करते हए गांववासियों से संवाद साधकर उनके विचार जाने. सभी के सहयोग से रास्ते का काम पूर्ण किया जाये. इसके लिए अभियंता से प्रत्यक्ष जांच करने के निर्देश पालकमंत्री ने इस समय दिये. जिले के विविध रास्तों के कामों की समीक्षा भी पालकमंत्री ने ली. इस समय उन्होंने कहा कि आवश्यक कामों के लिए निधि दिलवाई जाएगी.

Related Articles

Back to top button