अमरावतीमहाराष्ट्र

जरुरतमंद विद्याथियों को स्पर्धा परीक्षा के अभ्यास के लिए साहित्य का वितरण

प्रहार महानगर प्रमुख बंटी रामटेके के प्रयास

अमरावती/दि.04– पिछले अनेक माह से दर्यापुर में समता पर्व स्पर्धा परीक्षा अभ्यासिका शुरु है. दर्यापुर शहर सहित आसपास के परिसर के गरीब और जरुरतमंद विद्यार्थी अभ्यास के लिए यहां आते. इस अभ्यासिका का प्रहार के महानगर प्रमुख बंटी रामटेके ने किताब, टेबल और कुर्सी आदि साहित्य उपलब्ध कर दिए. इस अवसर पर संचालक और विद्यार्थियों ने बंटी रामटेके का आभार माना.
पिछले अनेक माह से दर्यापुर में समता पर्व स्पर्धा परीक्षा अभ्यासिका शुरु है. यहां दर्यापुर तहसील के अनेक गांव के विद्यार्थी पढाई के लिए आते है. तहसील के गांव के विद्यार्थी पढाई कर अधिकारी बने, ऐसा पालको का सपना रहता है. इसके लिए समता पर्व स्पर्धा परीक्षा अभ्यासिका लगातार प्रयासरत रहती है. लेकिन विद्यार्थियों की आर्थिक परिस्थिति कमजोर रहती है.

विद्यार्थी स्पर्धा परीक्षा तैयारी के लिए यहां आते है. लेकिन यहां किताबे, टेबल और कुर्सी विद्यार्थियों के लिए कम पडती थी. इस कारण इस केंद्र के संचालको ने अमरावती प्रहार महानगर प्रमुख बंटी रामटेके से संपर्क किया और व्यथा बताई. तब रामटेके ने सभी परिस्थिति को समझकर जरुरतमंद विद्यार्थियों को अभ्यास के लिए कोई भी दुविधा न आने के लिए तत्काल सहायता करने का आश्वासन दिया. उसके मुताबिक अभ्यासिका के लिए लगनेवाली सभी किताबे, टेबल, कुर्सी आदि साहित्य दर्यापुर पहुंचकर भेंट दिया. इस अवसर पर समता पर्व स्पर्धा परीक्षा संचालक मंडल के रत्नदीप वानखडे, अतुल धांडे, सचिन धुर्वे, शुभम विर्लेकर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button