अमरावतीमहाराष्ट्र

विविध क्षेत्र के 7720 जरुरतमंदों को पीआर कार्ड का वितरण

सांसद नवनीत राणा की पहल

अमरावती/दि.14– जरूरतमंद और गरीब जनता के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली सांसद नवनीत राणा की पहल से शहर के विविध क्षेत्र में 7720 जरूरतमंदों को पीआर कार्ड का वितरण किया गया. शहर के दसरा मैदान में आयोजित महिला सम्मेलन में पीआर कार्ड वितरित किए गए. सरकार के नियम के मुताबिक रेडी रेकनर के एक से सवा लाख रुपए भरना आवश्यक होने पर सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व उपमुख्यमंत्री अजित पवार से माफ करवाया.राणा दंपत्ति ने जरुरतमंद लोगों को राहत दी है. केवल 500 रुपए में पीआर कार्ड उपलब्ध कराया गया. महिला सम्मेलन में ज्योति सैरिसे, विनोद जायलवाल, विनोद गुहे, विलास वाडेकर, जयंतराव वानखडे, अजय जयस्वाल, उमेश ढोणे, बालू इंगोले, संजय मूनोत, सुमती ढोके, चंदा लांडे, साक्षी उमक, पल्लवी गोसावी, सूरज मिश्रा, प्रीती देशपांडे, नितिन बोरेकर, पराग चिमोटे, अश्विन ऊके, सचिन भेंडे, रवि अडोकार, आशिष गावंडे, शर्मिला मिश्रा, नेवारे आदि सहित महिलाएं बडी संख्या में उपस्थित रही.
* शहर के 53 क्षेत्र में शिविर
सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, शहर के लगभग 53 क्षेत्रों में हजारो पीआर कार्ड का वितरण करने के लिए शिविर आयोजित किए जाएंगे. जिससे लोगों को सरकारी कार्यालय में चक्कर लगाने की जरूरत नहीं पडेंगी.
* 15 हजार कामगारों को किचन कीट
सम्मेलन में सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, सभी मातृशक्ति को प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत अधिकार का घर दिलवाएंगे. इस अवसर पर सांसद राणा ने 15 हजार कामगारों को किचन कीट का वितरण भी किया. तथा महिलाओं को सम्मानित किया.

Related Articles

Back to top button