अमरावतीमहाराष्ट्र

जगह- जगह राम खिचडी तथा बूंदी- लड्डू का वितरण

मार्ग से गुजरनेवाले हर नागरिक को रोककर दिया गया प्रसाद

* सभी तरफ उत्साह और उमंग का वातावरण
अमरावती / दि.22– अयोध्या राम जन्मभूमि स्थल पर प्रभु श्रीराम मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आज सभी मंदिरों समेत विभिन्न परिसरों व व्यापारी संकुल, चौराहों पर उत्साह और उमंग का वातावरण दिखाई दिया. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होते ही जगह- जगह आरती प्रसाद वितरण और जोरदार आतिशबाजी के साथ जल्लोष किया गया. अनेक संगठन व समाजसेवियों ने राम खिचडी बंदूी और लड्डू तथा सीरे का वितरण किया. मार्ग से गुजरनेवाले हर नागरिक को रोककर प्रसाद का वितरण राम भक्तों ने किया.

* योगेश रामजतन यादव मित्रमंडल का राम खिचडी का वितरण
राजापेठ के पास मंत्री मोटर्स के सामने आशु केंटीन से सटकर योगेश रामजतन यादव मित्रमंडल द्बारा प्रभु श्रीराम मूर्ति की अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा होते ही जोरदार आतिशबाजी कर जयश्री राम के नारे लगाते हुए राम खिचडी और सीरे का वितरण किया गया. मार्ग से गुजरनेवाले सभी वाहनों को रोककर मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता राम खिचडी और सीरे का वितरण करते नजर आए. मंडल के योगेश यादव , उमेश शहाणे, सतीश शेंद्रे, शुभम गायकवाड, महावीर मानकर, अभय पाटिल, विशाल वेदक, शुभम पाल, अक्षय बाभुलकर, मधुर बघेल, रेखा शेंद्रे, दीपक मोहोड आदि ने इस कार्य को सफल बनाया.

* रेलवे स्टेशन चौक मित्रमंडल ने बांटे बूंदी और लड्डू
अमरावती शहर के रेलवे स्टेशन चौक स्थित ऑटो यूनियन व रेलवे स्टेशन चौक मित्रमंडल द्बारा अयोध्या में प्रभु श्रीराम मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर दोपहर में पूजा अर्चना के साथ महाआरती की गई. पश्चात बूंदी और लड्डू का वितरण किया गया. मंडल के सदस्यों ने 150 किलो बूंदी और 100 किलो के लड्डू का वितरण किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में संतोष शेरेकर, कैलाश नेवारे, राजू जगताप, अनिल कदम, रवि जानोडे, प्रकाश खेडकर, सचिन कारले, मनोज शेरेकर, बबलू नलवडे, अनिल वाघमारे, बिट्टूसिंग सलूजा, विनोद सुरोसे, अमोल शेंडे, सागर कारले, संदीप जोगदंड, आशीष चौधरी, कैलाश बिचारे, मिलिंद कारले, संजय यादव आदि ने अथक परिश्रम किया.

* महावीर मार्ग पर बूंदी का प्रसाद
बडनेरा शहर के जयस्तंभ चौक के पास महावीर मार्ग पर राम भक्तों ने अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर हुई प्राण प्रतिष्ठा के बाद भव्य आतिशबाजी कर बूंदी का प्रसाद वितरित किया. 111 किलो बूंदी का प्रसाद इस अवसर पर वितरित किया गया.

Related Articles

Back to top button