अमरावती

जिलास्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल स्पर्धा 15 से

स्पर्धा पूर्व खिलाड़ी, टीमों से पंजीयन करने का आवाहन

अमरावती/दि.8- जिलास्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल कप, सब ज्यूनियर छात्र-छात्राओं की क्रीड़ा स्पर्धा 15 से 17 जुलाई के दौरान विविध आयु वर्ग में आयोजित की गई है.
जिला क्रीड़ा परिषद तथा जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय अमरावती व सुब्रतो मुखर्जी स्पोर्टस् एज्युकेशन सोसाइटी नई दिल्ली की तरफ से वर्ष 2023-24 के लिए इस स्पर्धा का आयोजन किया गया है. स्पर्धा में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के लिए सब ज्यूनियर 14 वर्ष से कम आयु के छात्र क्रीड़ा स्पर्धा के लिए 1 जनवरी 2010 अथवा उसके बाद जन्म हुए होना चाहिए. इसी तरह 17 वर्ष की आयु के विद्यार्थी 1 जनवरी 2007 अथवा उसके बाद जन्म हुए होना चाहिए. जिलास्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल कप सब ज्यूनियर, ज्यूनियर क्रीड़ा स्पर्धा में शामिल सभी टीमों को जिलास्तरीय स्पर्धा में शामिल होने के पूर्वsubrotocup.in इस वेबसाइट पर खिलाड़ी और टीम का पंजीयन करना अनिवार्य है. सहभागी होने वाली टीम को जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय में ऑफलाईन पंजीयन 14 जुलाई तक करना आवश्यक है.
टीम में शामिल खिलाड़ियों के पास जन्म का दाखिला, आधार कार्ड, खिलाड़ी पहचान पत्र, फोटो की मूल प्रति भी होना आवश्यक है. इस स्पर्धा में शामिल 14 वर्ष आयु वर्ग के खिलाड़ी और 17 वर्ष आयु वर्ग के छात्र-छात्राओं की स्पर्धा 15 से 17 जुलाई तक ली जाने वाली है. जिले की शाला की टीमों को इस स्पर्धा में शामिल होने के लिए ऑफलाईन पंजीयन करना पड़ेगा. अधिक जानकारी के लिए जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय से संपर्क करने का आवाहन जिला क्रीड़ा अधिकारी वर्षा सालवी ने किया है.

Related Articles

Back to top button