अमरावती

जिलास्तरीय युवा महोत्सव होगा ऑनलाईन, 2 जनवरी को आयोजन

लोकनृत्य व लोक गीतों का समावेश

अमरावती/दि.31– स्वतंत्रता के स्वर्ण महोत्सव कार्यक्रम अंतर्गत अमरावती जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय की ओर से जिलास्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन 2 जनवरी 2022 को ऑनलाइन गुगल मिट पर या ऑनलाईन वर्च्युअल पद्धति से सुबह 8 बजे से किया गया है. इसमें लोकनृत्य, लोकगीतों का समावेश किया गया है.
लोकनृत्य के लिए कलाकारों की संख्या साथी सहित 20 के भीतर होना चाहिए. प्रस्तुतिकरण के लिए समय की मर्यादा 15 मिनट रहेगी. लोकगीत के लिए कलाकारों की संख्या सात के भीतर होनी चाहिए. प्रस्तुतिकरण के लिए समय मर्यादा 7 मिनट रहेगी. युवा महोत्सव में सहभागी होेने वाले स्पर्धकों की उम्र 15 से 29 वर्ष तक होनी चाहिए. स्पर्धकों का जन्म 12 जनवरी 1993 से 12 जनवरी 2007 दरमियान होना आवश्यक है.
सहभागी स्पर्धकों को दिए गए समय पर ही स्पर्धा में ऑनलाईन उपस्थित रहकर कामगिरी व कौशल्य दिखाना पड़ेगा. प्रस्तुतिकरण स्पर्धा ऑनलाईन परीक्षण के लिए पंच व निरीक्षण के मार्फत क्रीड़ा कार्यालय में बैठकर परीक्षण किया जायेगा. कला प्रस्तुत करते समय इंटरनेट व विद्युत आपूर्ति खंडित होने पर प्रस्तुतिकरण में व्यत्यय नहीं आयेगा. इस ओर ध्यान दें. ऑनलाईन प्रस्तुतिकरण के बाद प्रस्तुत किए गए प्रस्तुतिकरण का वीडियो क्लिप कार्यालय के ई-मेल आयडी [email protected] लेा पर तुरंत भेजे. प्रथम क्रमांक की स्पर्धक को या संघ के विभागीय स्तर पर चयन किया जायेगा.
अधिक जानकारी के लिए मोर्शी रोड स्थित जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय में कार्यालयीन समय पर प्रत्यक्ष भेंट करें. जिलास्तरीय युवा महोत्सव में अधिकाधिक स्पर्धकों से सहभागी होने का आवाहन जिला क्रीड़ा अधिकारी चंद्रकांत उपरीकर ने किया है.

Related Articles

Back to top button