अमरावती

जिलाधिकारी व जिला शल्य चिकित्सक का तबादला किया जाए

वंचित बहुजन आघाडी की राज्य के मुख्यमंत्री से मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२ – अमरावती के जिलाधिकारी शैलेश नवाल तथा जिलाशल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम का तत्काल तबादला किया जाए, ऐसी मांग वंचित बहुजन आघाडी ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की, और उन्होंने इस संदर्भ में मुख्यमंत्री से शिकायत भी की. वंचित बहुजन आघाडी पदाधिकारियो ने इस आशय का निवेदन विभागीय आयुक्त के मार्फत राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भिजवाया. निवेदन में कहा गया है कि दोनो ही अधिकारियों का तबादला कर प्रशिक्षित कोरोना मेनेजमेंट टीम जिले में नियुक्त की जाए, व निजी कोरोना अस्पताल में हो रहे भ्रष्टाचार व लैब में चल रहे गोरखधंधो की भी तत्काल जांच कर कठोर कार्रवाई करें.
पिछले एक साल के कार्यकाल में जिलाधिकारी शैलेश नवाल व जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम ने अपने कर्तव्यों का पालन किया ही नहीं. जांच केंद्रो पर संदिग्ध मरीजों को अपने सैम्पल देने के लिए घंटो इंतजार करना पडता है जिसकी वजह से यहां भीड बढ रही है, जिससे संक्रमण का खतरा बढ रहा है. पिछले आठ दिनों में पॉजीटिव मरीजों की संख्या 13 हजार से अधिक हुई और मरने वालो की संख्या 500 से अधिक हो चुकी है. सिर्फ फरवरी माह में 94 लोगों की मौत हुई.
पिछले एक वर्ष में करोडो रुपए कोरोना महामारी की उपाय योजना के तहत खर्च कर दिए गए. जिसका लेखा-जोखा भी जिलाधिकारी द्बारा नहीं दिया गया. जिलाधिकारी व जिला शल्य चिकित्सक दोनो ही अपने कर्तव्य के पालन में फेल हो चुके है. दोनो का ही तत्काल तबादला कर प्रशिक्षित कोरोना की टीम नियुक्त की जाए और कोरोना को लेकर जो भ्रष्टाचार निजी अस्पतालों मे किया गया है उसकी भी जांच कर तत्काल कार्रवाई की जाए और दोषियों को दंड दिया जाए, और जांच समिति का गठन किया जाए ऐसी मांग और शिकायत बहुजन वंचित आघाडी के प्रतिनिधि लैफ्ट कंमाडर डॉ. अलीम पटेल, एड. सिद्धार्थ गायकवाड, किरण गुडधे ने उपविभागीय आयुक्त के मार्फत राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की.

Related Articles

Back to top button