अमरावती

जिलाधिकारी कटियार ने वरूड ग्रामीण अस्पताल का किया दौरा

स्वास्थ्य सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने वालों का सम्मान

वरूड/दि.8- जिलाधिकारी सौरभ कटियार ने हाल ही में वरुड के ग्रामीण अस्पताल का दौरा और निरीक्षण किया. इस अवसर पर स्वास्थ्य देखभाल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले डॉक्टरों, परिचारिका, परिचारक और सफाईकर्मियों को सम्मानित किया गया. कोविड काल के दौरान, स्वास्थ्य विभाग ने अपने जान की परवाह न करते हुए रोगी देखभाल से कई लोगों की जान बचाई गई. साथ ही कोविड टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा किये गये कार्यों से बड़े पैमाने पर टीकाकरण संभव हो सका. इससे हम कोविड की लहर को रोकने में सफल रहे, इस आशय का गौरवपूर्ण कथन जिलाधिकारी कटियार ने किया.
इस अवसर पर विधायक देवेन्द्र भुयार सहित उपविभागीय अधिकारी प्रदीपकुमार पवार, तहसीलदार रवींद्र चव्हाण, संतोष आष्टीकर, वरुड ग्रामीण अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. प्रमोद पोतदार, तहसील चिकित्सा अधिकारी डॉ.अमोल देशमुख के साथ-साथ वरुड नगर परिषद, तहसील कार्यालय के अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, जरुड के सरपंच और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.
जिलाधिकारी ने वरुड तहसील कार्यालय के विशाल और अद्यतन कार्यालय का भी निरीक्षण किया. इस अवसर पर नव स्थापित उपविभागीय अधिकारी मोर्शी के कैंप कार्यालय का उद्घाटन जिलाधिकारी कटियार द्वारा किया गया. इसके पश्चात उन्होंने तहसील स्तरीय विभाग प्रमुखों की समीक्षा बैठक ली. उन्होंने तहसील स्तर पर समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर आगे के कार्य के लिए योजनाबद्ध योजना तैयार करने का निर्देश दिया.
जांच नाका को दी भेंट
पुसला में नवनिर्मित गौण खनिज संयुक्त जांच नाका निरीक्षण किया. इसके बाद मौजा शहापुर स्थित अभिषेक कोट फाइबर्स जिनिंग एवं प्रेसिंग मिल का दौरा किया. राजेश गांधी ने इस पूरे प्रोजेक्ट की जानकारी दी. मौजा जरूड में मनरेगा के अंतर्गत ग्राम पंचायत जरूड द्वारा तैयार किए ऑक्सिजन पार्क को भेट दी तथा अटल भूजल योजना के तहत हुए कार्यों का भी निरीक्षण किया.

Related Articles

Back to top button