अमरावती

जिला शालेय कबड्डी स्पर्धा का हुआ शुभारंभ

मनपा क्षेत्र की 206 टीमों का सहभाग

* 29 सितंबर से 1 अक्तूबर तक चलेगी यह स्पर्धा
अमरावती/दि.30– जिला क्रीडा अधिकारी कार्यालय अमरावती व्दारा आयोजित आंतर शालेय मनपा जिलास्तरीय शालेय कबड्डी स्पर्धा का शुभारंभ हुआ है. 29 सितंबर से 1 अक्तूबर तक चलनेवाली इस स्पर्धा में मनपा क्षेत्र की 206 टीमों ने सहभाग लिया है. जिले के क्रीडा इतिहास में पहली बार एक खेल में इतनी बडी संख्या में टीम शामिल हुई है, ऐसी जानकारी जिला क्रीडा अधिकारी कार्यालय व स्पर्धा के आयोजकों व्दारा दी गई है.
श्री शिवाजी शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय के मैदान पर आयोजित इस कबड्डी स्पर्धा में 14, 17 और 19 वर्ष से कम आयु की छात्राओं के मुकाबले 29 को, 14 और 19 वर्ष के कम आयु के छात्रों की टीम के मुकाबले 30 को तथा 1 अक्तूबर को 17 वर्ष की आयु से कम छात्रों की टीम के बीच मुकाबले होंगे. मनपा क्षेत्र की 206 टीमों का इस कबड्डी स्पर्धा में सहभाग हो रहा है. इस स्पर्धा को सफल बनाने के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई है.
* खेल में बढ रही रुचि
शालेय कबड्डी स्पर्धा में इतनी बडी संख्या में टीमों की प्रवेशिका आने के कारण आयोजन समिति भी आर्श्चयचकित है. इस बात से खेलों की ओर शिक्षक, खिलाडी, पालकों की रुचि बढती नजर आ रही है. किसी भी खेल के लिए इस बात को सकारात्मक कहा जा सकेगा.

Related Articles

Back to top button