अमरावतीमहाराष्ट्र

जिला उपनिबंधक शंकर कुंभार ने दी अभिनंदन बैंक को भेंट

अमरावती/दि.10– सहकारी संस्था अमरावती जिला उपनिबंधक शंकर कुंभार ने मंगलवार को अभिनंदन बैंक को सदिच्छा भेंट दी. इस अवसर पर बैंक के सभागृह में अध्यक्ष एड. विजय बोथरा, उपाध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र बरडिया तथा बैंक के संस्थापक व संचालक हुकुमचंद डागा, संचालक सुदर्शन गांग, राजेंद्र सिंघई, कंवरीलाल ओस्तवाल, राजेंद्र भंसाली, किशोर बोकरिया, गौरव लुणावत, अरुण कडू, व्यवस्था मंडल सदस्य सीए श्रेणीक बोथरा ने शाल-श्रीफल व सम्मानचिन्ह प्रदान कर स्वागत किया.
इस अवसर पर अभिनंदन बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा ने अपने प्रास्ताविक में बैंक से संबंधित विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि, बैंक के संचालक मंडल का मार्गदर्शन व कर्तव्यदक्ष कर्मचारियों के अथक परिश्रम से बैंक ने 31 मार्च 2024 के स्तर पर 567 करोड रुपए का व्यवसाय किया है. वहीं बैंक की सुरक्षा जमा राशि 342 करोड, कर्ज 225 करोड, निवेश 134 करोड, मुनाफा 6 करोड 15 लाख रुपए है. बैंक का सीआरएआर 21.47 प्रतिशत है. बैंक ग्रॉस एनपीए 0.38 प्रतिशत तथा नेट एनपीए झीरो फीसद ही है. बैंक की स्वयं की इमारत अभिनंदन हाईट्स का कार्य युद्धस्तर पर शुरु है. शीघ्र ही बैंक का मुख्य कार्यालय अपनी कैंप रोड स्थित स्वयं की इमारत में स्थानांतरित किया जाएगा और यहां एक शाखा भी खोली जाएगी. कैंप रोड शाखा में बैंक ने नई अत्याधुनिक डबल डोर बायोमैट्रिक्स लॉकर सुविधा ग्राहकों के लिए शुरु की है जो विविध साइज में उपलब्ध है. बैंक ने इसकी बुकिंग मुख्य कार्यालय में शुरु की है. इस सुविधा का लाभ अधिक से अधिक ग्राहक लें, ऐसा अनुरोध भी एड. विजय बोथरा ने किया.
जिला उपनिबंधक शंकर कुंभार ने अपने संबोधन में कहा कि, बैंक की प्रगति की विस्तृत समीक्षा कर बैंक द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ठ कामकाज, ग्राहकों को दी जा रही आधुनिक सुविधा के संबंध में बैंक की सराहना करते हुए संतोष व्यक्त किया. साथ ही बैंक की हो रही निरंतर प्रगति तथा विविध स्तर पर प्राप्त पुरस्कार, बैंक को महाराष्ट्र शासन की ओर से प्राप्त सहकार निष्ठ व सहकार भूषण पुरस्कार के बदले बैंक के संचालक मंडल और कर्मचारियों का अभिनंदन किया. बैंक को महाराष्ट्र अर्बन को-ऑप. बैंक फेडरेशन मुंबई की ओर से मार्च 2024 के लिए उत्कृष्ट बैंक का प्रथम पुरस्कार प्राप्त होने पर बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा का विशेष सत्कार किया गया. इस अवसर पर उपनिबंधक सहकारी संस्था धामणगांव रेलवे के डवरे भी उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन व आभार प्रदर्शन बैंक के सीईओ शिवाजी देठे ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने बैंक के डेप्युटी सीईओ अनिल उगले, वरिष्ठ शाखाप्रबंधक रणजीत जाधव, अतूल इंगोले ने अथक प्रयास किए.

Related Articles

Back to top button