अमरावतीमुख्य समाचार

स्नातक मतगणना के दौरान मंडल अधिकारी की हृदयाघात से मौत

अमरावती/दि.3 – स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव की 32 घंटे तक चली मतगणना में ड्यूटी पर तैनात मंडल अधिकारी शाहुराज चैतुजी खडसे (55, ग्रेटर कैलाश नगर) की ड्यूटी पर रहते समय ही तबीयत खराब हो गई. पश्चात उन्हें तीव्र हृदयाघात भी हुआ, ऐसे में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही नेमानी गोदाम परिसर मेें मतगणना कार्य हेतु ड्यूटी पर तैनात राजस्व एवं पुलिस महकमें के अधिकारियों व कर्मचारियों में शोक की लहर देखी गई.
बता दें कि, गुरुवार की सुबह 8 बजे से शुरु होने वाली मतगणना के लिए व्यवस्था में तैनात अधिकारी व कर्मचारियों की ड्यूटी बुधवार की रात से ही नेमानी गोदाम परिसर में लगाई गई थी. जिनमें नांदगांव खंडेश्वर तहसील अंतर्गत कार्य करने वाले मंडल अधिकारी शाहुराज खडसे का भी समावेश था. लेकिन बुधवार की रात ड्यूटी पर तैनात रहने के दौरान ही खडसे को अस्वस्थ महसूस होना शुरु हो गया था. जिसके चलते उन्होंने गुरुवार की शाम अपने घर जाने का निर्णय लिया. पश्चात रात में अपने घर पर भोजन करने के उपरान्त खडसे को तीव्र हृदयाघात हुआ. ऐसे में उनके परिजनों ने उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान खडसे की मौत हो गई. पश्चात पुलिस से पंचनामा करते हुए खडसे के शव को पास्टमार्टम के लिए जिला सामान्य अस्पताल भिजवाया. जहां पर आज शुक्रवार 3 फरवरी की सुबह पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद खडसे का शव उनके परिवार के सुपुर्द किया गया. इस मामले में फ्रेजरपुरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

* मतगणना स्थल पर दी गई सामूहिक श्रद्धांजलि
वहीं गुरुवार की शाम तक नेमानी गोदाम में मतगणना कार्य की ड्यूटी पर तैनात मंडल अधिकारी शाहुराज खडसे की गुरुवार रात मौत हो जाने की खबर मिलते ही मतगणना स्थल पर तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों में शोक की लहर देखी गई. पश्चात मतगणना का काम पूरा होने के उपरान्त मतगणना स्थल पर ही स्नातक चुनाव के निरीक्षक पंकजकुमार, निर्वाचन निर्णय अधिकारी व संभागीय राजस्व आयुक्त डॉ. दिलीप पांढरपट्टे तथा सहायक निर्वाचन निर्णय अधिकारी व अमरावती की जिलाधीश पवनीत कौर की प्रमुख उपस्थिति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसमें सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने 2 मिनट का मौन रखते हुए अपने दिवंगत सहयोगी को श्रद्धांजलि दी.

Related Articles

Back to top button