अमरावतीमुख्य समाचार

आज शाम जिला वकील संघ का दीपावली मिलन

आयोजन की तमाम तैयारियां पूर्ण

अमरावती/दि.20- स्थानीय जिला व सत्र न्यायालय परिसर में आज शाम जिला वकील संघ द्वारा दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. जिसके लिए अदालत परिसर के विशाल प्रांगण में भव्य-दिव्य तैयारियां शुरू की गई है. यहां पर गणमान्य अतिथियों के लिए भव्य मंच साकार करने के साथ ही जिला वकील संघ के सभी सदस्यों सहित न्यायालय के अधिकारियों व कर्मचारियों के बैठने हेतु बडी संख्या में कुर्सियां उपलब्ध करायी गई है. साथ ही आयोजन स्थल पर दीपोत्सव के लिए काफी इंतजाम भी किये गये है और वकील संघ की महिला सदस्यों द्वारा आयोजन स्थल पर बडे उत्साह के साथ आकर्षक रंगोलियां भी साकार की गई.
यह कार्यक्रम मुंबई उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति अनिल किलोर, न्यायमूर्ति अनिल पानसरे व न्यायमूर्ति श्रीमती उर्मिला जोशी फलके तथा हाल ही में अमरावती के प्रमुख जिला व सत्र न्यायाधीश नियुक्त हुए न्या. वी. पी. पाटकर की प्रमुख उपस्थिति में आयोजीत होने जा रहा है. जिला वकील संघ के इस दीपावली मिलन समारोह का प्रारंभ आज शाम 6 बजे होगा तथा इस आयोजन के तहत एक से बढकर एक रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जायेगी. जिसके तहत इस आयोजन की शुरूआत गजल की महफिल से की जायेगी और आयोजन स्थल पर 1 हजार 111 दीये प्रज्वलित करते हुए दीपोत्सव मनाया जायेगा. साथ ही यहां पर एक भव्य दीया साकार किया गया है. जिसे उच्च न्यायालय के न्यायमूर्तियों द्वारा रिमोट से प्रज्वलित किया जायेगा. इसके अलावा इस आयोजन में कोविड संक्रमण काल के दौरान सुपर स्पेशालीटी अस्पताल में शुरू किये गये सरकारी कोविड हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं प्रदान करनेवाले डॉ. रवि भूषण को ‘अमरावती भूषण’ पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा.
इस आयोजन में अमरावती जिला व सत्र न्यायालय के सभी न्यायाधीश, विभिन्न अधिकारी व कर्मचारी तथा जिला वकील संघ के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहेंगे. साथ ही इस आयोजन में शहर के कुछ नामांकित गणमान्यों को भी आमंत्रित किया गया है. जिनके लिए आयोजन स्थल पर अपनी तरह का अनूठा सेल्फी पॉइंट भी साकार किया गया है.

Related Articles

Back to top button