अमरावतीमुख्य समाचार

भाजपा और नथुराम गोडसे का डीएनए है एक

पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर ने कसा तंज

अमरावती /दि.7- भाजपाईयों द्बारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रावण के तौर पर चित्रित किए जाने पर पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने कहा कि, भाजपा व नथुराम गोडसे का डीएनए एक ही है. नथुराम गोडसे ने भी महात्मा गांधी को रावण के तौर पर चित्रित करने का प्रयास किया था और महात्मा गांधी की हत्या करने का पापकर्म भी किया था. संघ और भाजपा द्बारा भी लगातार वहीं काम किया जा रहा है. चूंकि महात्मा गांधी की हत्या करने के बाद भी नथुराम गोडसे द्बारा गांधी के विचारों को नहीं मारा जा सका था. ऐसे में अब संघ व भाजपा द्बारा गांधीवाद को खत्म करने के एजेंडे पर काम किया जा रहा है.
उपरोक्त कथन के साथ ही कांग्रेस नेत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि, चाहे उस युग के गांधी हो, या फिर इस युग के गांधी, इस देश का मूल डीएनए गांधी है. जिसे मारने का चाहे कितना ही प्रयास क्यों न कर लिया जाए. लेकिन गांधी कभी मरा नहीं करते. गांधीवाद को मारने या खत्म करने का विचार अपने आप में एक विकृती है और यह विकृती देश के मौजूदा सत्ताधारियों के दिमाग में है. जिसका नष्ट होना बेहद जरुरी है. इस हेतु इस बार हम दशहरे पर इसी विकृती का सांकेतिक तौर पर दहन करेंगे.
उल्लेखनीय है कि, इस समय भाजपा व कांग्रेस में जमकर वाद-प्रतिवाद बढता जा रहा है. भाजपा की ओर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी का एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला गया था. जिसमें राहुल गांधी को रावण के तौर पर दिखाया गया था. इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस की नेत्री यशोमति ठाकुर ने भाजपा पर निशाना साधा है और भाजपा के विचार को एक तरह की विकृती बताया है.

Related Articles

Back to top button