अमरावती

झूठा अपराध दाखल करने वाली महिला की सघन जांच करें

बेलदार संगठना ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.21 – नांदगांव खंडेश्वर तहसील के गोलेगांव के प्रतिष्ठित नागरिक मनोहर श्यामराव बगले के खिलाफ एक महिला द्वारा दर्ज किया गया अपराध पूरी तरह झूठा होकर उसे पैसे देकर अपराध दर्ज करने हेतु मजबूर किया गया है. राजनीतिक विरोधकों द्वारा बिछाया गया यह जाल होकर शिकायतकर्ता महिला की पूरी तरह जांच की जाये, इसके लिए बेलदार समाज संगठना के कार्यकर्ताओं ने सोमवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल को निवेदन दिया.
मनोहरराव बगले यह बेलदार संगठना के उपाध्यक्ष होने के साथ ही समाज के प्रतिष्ठित नागरिक हैं. 14 दिसंबर को गांव में नल योजना का उदघाटन हुआ,उस समय राजनीतिक व्यक्ति होने के कारण बगले इस समय दिनभर गांव में ही थे. कार्यक्रम के बाद वे ग्रामपंचायत कार्यालय में उपस्थित थे. शाम के समय वे गांव की सरपंच महिला के पति के साथ खेत में पानी देने गए थे. पश्चात लोणी थाने से जानकारी मिली कि बगले के खिलाफ एक महिला ने शिकायत की है. बगले 14 दिसंबर को दिनभर गांव में आयोजित कार्यक्रम में होने के फोटो भी हैं. इसलिए शिकायतकर्ता महिला द्वारा की गई शिकायत पूरी तरह झूठ होकर महिला की सघन जांच करने की मांग बेलदार संगठना के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को निवेदन देते समय की.
इस समय मनोहर बगले, सीमा पाखरे, पांडुरंग भगेवार, चंद्रहास्य सुलताने, डॉ. संजय भोंगरे, सचिन घाटे, पंकज सैरीसे, पवन चौके व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button