अमरावती

सर्वर डाउन बना सिरदर्द

दुयम निबंधक कार्यालय में तकनिकी खराबी की शिकायत

अमरावती प्रतिनिधि/दि. 3 – जिलाधिकारी कार्यालय के प्रांगण में खरीदी बिक्री पंजीयन करने वाले दुयम निबंधक कार्यालय का सर्वर पिछले दो माह से डाउन होने के कारण नागरिकों को परेशानी झेलना पड रहा है. के्रडाई यह निर्माण कार्य व्यवसायीक संगठना ने इस बारे में वरिष्ठों से शिकायत की. इसके बाद भी यह समस्या वैसी ही बनी हुई है, ऐसा आरोप लगाया है.
खरीदी बिक्री का व्यवहार तेजी से हो और नागरिकों को दस्तावेज पंजीयन में परेशानी न हो, इसके लिए दुयम निबंधक कार्यालय कम्प्यूट्रीकृत किया गया है. मगर पिछले दो माह से इस कार्यालय में कम्प्यूटर शोभा की वस्तु बना हुआ है. यहां का सर्वर डाउन होने का कारण बताया जाता है. जिसके कारण नागरिकों को दस्तावेज पंजीयन के लिए घंटों तक यहां पर परेशान होना पडता है. के्रडाई ने इस बारे में जिला पंजीयन व मुद्रांक विभाग तथा मुद्रांक महानिरीक्षक से शिकायत की मगर उसपर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. आज भी कार्यालय की पहले जैसी ही हालत दिखाई दे रही है.
खरीदी बिक्री व्यवहार के लिए व दस्तावेज पंजीयन के लिए दूसरे गांव से आने वाले नागरिकों को समस्या का काफी नुकसान झेलना पडता है, इससे उनमें असंतोष निर्माण हुआ है. कोरोना के कारण आने जाने वाले वाहनों की समस्या रहने के बाद भी पंजीयन के लिए उन्हें कार्यालय में घंटों रुकना पडता है. के्रडाई के अध्यक्ष पंकज देशमुख समेत पदाधिकारियों ने राज्य खरीदी, बिक्री विभाग के राज्यस्तरीय अधिकारी व आईटी विभाग के राज्य प्रमुख से शिकायत की है. यह ज्ञापन सौंपते समय पंकज देशमुख, शैलेश वानखडे, राम महाजन, सचिव कपील आंडे, श्रीकांत धर्माले, प्रतिक मालविय, वसंत निमजे, सचिन वानखडे, राजन पाटिल आदि अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button